ओवैसी की जनसभा में लगे 'औरंगज़ैब अमर रहे' के नारे, छत्रपति की धरती महाराष्ट्र की घटना, Video वायरल
ओवैसी की जनसभा में लगे 'औरंगज़ैब अमर रहे' के नारे, छत्रपति की धरती महाराष्ट्र की घटना, Video वायरल
Share:

मुंबई: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी एक बार वापस विवादों में आ गए है। दरअसल, ओवैसी की एक रैली में विवादित नारेबाजी किए जाने का मामला सामने आया है। दरअसल, ओवैसी महाराष्ट्र के बुलढाणा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उस समय वहां मौजूद लोगों ने 'औरंगजेब अमर रहे' के नारे लगाए। इसका वीडियो भी सामने आया है। 

 

वीडियो के अनुसार, जब ओवैसी जनसभा को संबोधित कर रहे होते है। इसी दौरान अचानक से ओवैसी के समर्थक औरंगजेब के समर्थन में, 'जब तक सूरज चांद रहेगा, औरंगजेब अमर रहेगा' जैसे नारे लगाने लगते हैं। हालांकि, ओवैसी अपने समर्थको शांत कराने का प्रयास करते है, मगर वो नहीं सुनते। बता दें कि, कुछ समय पहले जब ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ने महाराष्ट्र स्थित औरंगज़ेब की कब्र पर जाकर चादर और फूल चढ़ाए थे, तब भी काफी बवाल मचा था। अकबरुद्दीन की इस हरकत से स्पष्ट हो गया था कि, ओवैसी की पार्टी AIMIM, सिख गुरुओं के कातिल, छत्रपति शिवाजी के पुत्र शम्भाजी राजे को इंच-इंच काटकर मारने वाले, सैकड़ों मंदिर तोड़ने वाले और लाखों हिन्दुस्तानियों पर निर्मम अत्याचार करने वाले औरंगज़ेब के समर्थन में हैं और लोगों के बीच भी यही सन्देश गया था। जिसका परिणाम अब ओवैसी की रैली में 'औरंगज़ेब अमर रहें' के नारों के रूप में सामने आया है।  

हालाँकि, वीडियो वायरल होने के बाद ओवैसी की यह रैली विवादों में घिर गई है। वीडियो शनिवार (24 जून) का बताया जा रहा है। वहीं अब वीडियो सामने आने के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने इसकी जाँच शुरू कर दी है। बुलढाणा पुलिस वीडियो का संज्ञान लेकर छानबीन कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ये भी देख रही है कि नारे लगाने वाले लोग कौन थे और उनका इरादा क्या था ? बता दें कि गत माह पहले क्रूर मुगल बादशाह औरंगजेब को लेकर महाराष्ट्र में दंगे और हिसंक झड़प भी हो चुकी है।

 

वहीं, भाजपा नेता किरीट सोमैया ने ओवैसी की रैली में आपत्तिजनक नारे लगने वाले वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, ओवैसी की रैली में ही यह संभव है। जानबूझकर इस किस्म के नारे लगवाए गए है। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इसके साथ ही भाजपा नेता ने ओवैसी को नसीहत देते हुए कहा कि वो अपने कार्यकर्ताओं पर लगाम लगाएं।

पटना में विपक्ष की महाबैठक में मायावती को नहीं मिला था निमंत्रण, लेकिन बसपा ने भी बना रखा है अपना प्लान

'कांग्रेस के लिए ससुराल की तरह हैं मुसलमान..', कर्नाटक भाजपा नेता ईश्वरप्पा का विवादित बयान

कश्मीर की मस्जिद में घुसकर भारतीय सेना के जवानों ने लगवाए जय श्री राम के नारे ? महबूबा मुफ़्ती का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -