मेंगलुरु में एयर इण्डिया का विमान फिसला,  सभी यात्री सुरक्षित
मेंगलुरु में एयर इण्डिया का विमान फिसला, सभी यात्री सुरक्षित
Share:

बेंगलूरु : एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक विमान के मेंगलूरु के बाजपे स्थित 'टेबल टॉप' अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरते समय रन-वे से फिसलने का मामला सामने आया है. हालाँकि पायलट की सूझ बुझ से बड़ा हादसा होने से बच गया. सभी विमान यात्री सुरक्षित हैं.

इस हादसे के बारे में एयर इंडिया एक्सप्रेस के सीईओ श्याम सुंदर ने बताया कि विमान (बोइंग-737) रन-वे पर जब उतर ही रहा था कि अचानक मौसम खराब हो गया .तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश शुरू होने से विमान रन-वे के दाहिनी ओर फिसल कुछ स्ट्रीट लाइट से टकराया तो पायलट बड़ी सूझबूझ के साथ विमान को फिर से रन-वे के बीचोबीच लाने में कामयाब रहा. यह गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई. विमान को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

बता दें कि दुबई से मेंगलूरु पहुंचे एयर इंडिया एक्सप्रेस के इस विमान आईएक्स 814 में 185 यात्री सवार थे, जिनमे दो बच्चे भी शामिल हैं.इस घटना से सात साल पहले 22 मई 2010 को हुआ हादसा याद आ गया जब इसी एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस का दुबई से आया विमान उतरते समय फिसल कर खाई में गिर गया था.इस हादसे में 160 यात्रियों और चालक दल के 6 सदस्यों सहित 166 लोगों में से 158 यात्रियों की मौत हो गई थी.

यह भी देखें

एयर इंडिया की फ़्लाइट में एसी-ऑक्सीजन बंद होने से यात्री हुए परेशान

एयर इंडिया में बड़ी लूट, 750 करोड़ रुपए से ज्यादा कीमती पेंटिंग्स गायब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -