एयर इंडिया की फ़्लाइट में एसी-ऑक्सीजन बंद होने से यात्री हुए परेशान
एयर इंडिया की फ़्लाइट में एसी-ऑक्सीजन बंद होने से यात्री हुए परेशान
Share:

नई दिल्ली : देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया की एक फ्लाइट में उस वक्त यात्री परेशान हो गए जब उड़ान के बाद एसी (एयर कंडीशन) और ऑक्सीजन किट ने काम करना बंद कर दिया. इससे फ्लाइट में कई लोगों को सांस लेने में काफी दिक्कत हुई जबकि कई ने दम घुटने की शिकायत की है.हवा के लिए यात्री पत्रिकाएं हिलाते देखे गए.

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना रविवार दो जुलाई की है . पश्चिम बंगाल के बागडोगरा से नई दिल्ली जा रही एयर इंडिया की इस फ्लाइट ने 168 यात्रियों के साथ दोपहर 1:55 बजे उड़ान भरी, लेकिन उड़ान के बाद सफर पूरी तरह शुरू भी नहीं हुआ था कि 20 मिनट बाद एसी और ऑक्सीजन किट बंद हो गए . कुछ यात्रियों द्वारा इस बाबत कैबिन क्रू से शिकायत की फिर भी एसी चालू नहीं हुए . गर्मी से परेशान यात्री पत्रिका औरअख़बार से खुद को हवा करते देखे गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एयर इंडिया ने तकनीकी खराबी का हवाला देते हुए जांच करने की बात कही है.

उल्लेखनीय है कि एयर इण्डिया देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी है. घरेलू बाजार में एयर इण्डिया की 13 प्रतिशत भागीदारी है.सरकार ने एयर इंडिया को कर्ज से उबारने के लिए उसके निजीकरण का फैसला किया है. ऐसी स्थिति में ऐसी तकनीकी गड़बड़ी के होने से एयर इंडिया की बहुत आलोचना हो रही है.

यह भी देखें

इंडिगो ने एयर इंडिया को खरीदने की रूचि दिखाई , सरकार को लिखा पत्र

Air India में अपनी हिस्सेदारी बेचेगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -