The Sky Is पिंक Collection : जानिए कैसा रहा फिल्म के लिए दूसरा दिन
The Sky Is पिंक Collection : जानिए कैसा रहा फिल्म के लिए दूसरा दिन
Share:

फ़िल्म द स्काई इज़ पिंक ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपना पहला दिन पूरा कर लिया है. फिल्म को बहुत धीमी शुरूआत मिली है. पहले दिन फ़िल्म का कारोबार उम्मीद से भी कम रहा, लेकिन दूसरे दिन शनिवार को कलेक्शंस में उछाल आने की रिपोर्ट्स हैं. द स्काई इज़ पिंक के ज़रिए प्रियंका चोपड़ा ने 3 साल बाद भारतीय सिनेमा के पर्दे पर वापसी की है. बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, 11 अक्टूबर को रिलीज़ हुई फ़िल्म ने लगभग 2.50 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जो पूर्वानुमानों से कम रही. ट्रेड जानकारों का अनुमान था कि फ़िल्म पहले दिन कम से कम तीन करोड़ की कमाई ज़रूर करेगी. रिलीज़ के दूसरे दिन फ़िल्म के कलेक्शंस में जंप आया और आरम्भिक रिपोर्ट्स के अनुसार बॉक्स ऑफ़िस पर 4-5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

बिग बॉस फेम बेनाफ्शा सूनावाला ने दिखाया सेक्सी फिगर, यहाँ देखे

कयास लगाए जा रहे है कि रविवार को कलेक्शंस में और उछाल आने की सम्भावना जताई जा रही है. इस आधार पर माना जा रहा है कि ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म 10 करोड़ तक जमा कर सकती है. द स्काई इज़ पिंक को वॉर से भी भरपूर टक्कर मिल रही है, जो अभी तक सिनेमाघरों में मजबूती के साथ बनी हुई है.द स्काई इज़ पिंक को शोनाली बोस ने निर्देशित किया 

करिश्मा तन्ना ने ब्लैक ड्रेस में ढहाया कहर, फैंस हुए पागल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने इस फ़िल्म को जमकर प्रमोशन किया। मीडिया इंटरव्यूज़ के साथ उन्होंने टीवी शोज़ में भी जमकर प्रमोट किया है. प्रियंका की कमबैक फ़िल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पांस दिया और उनके अभिनय की जमकर तारीफ़ की.प्रियंका की पिछली रिलीज़ 2016 में आयी जय गंगाजल है, जिसने पहले दिन लगभग 5 करोड़ का कलेक्शन किया था. प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में प्रियंका ने पहली बार पुलिस अफ़सर का किरदार अदा किया था.

पीएम मोदी को इस तरह देखकर अतिउत्साहित हुए अनुपम खेर, जानिए क्यों कहा एक फ़क़ीर

फरहान अख्तर ने फैंस को किया दुखी, हालत है बहुत गंभीर

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव ने हॉलीवुड में बेचा पेन, वीडियों देखकर आप भी हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -