पीएम मोदी को इस तरह देखकर अतिउत्साहित हुए अनुपम खेर, जानिए क्यों कहा एक फ़क़ीर
पीएम मोदी को इस तरह देखकर अतिउत्साहित हुए अनुपम खेर, जानिए क्यों कहा एक फ़क़ीर
Share:

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बीच पर कचरा बीनने वाला वीडियो वायरल हो गया है. इस वीडियो को तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही है. प्रधानमंत्री के इस अंदाज़ की लोग तारीफ़ कर रहे हैं और इसे समाज के लिए एक मिसाल बता रहे हैं. बॉलीवुड भी पीएम मोदी के इस सादगी भरे और प्रेरणादायी अंदाज़ का दीवाना हो गया है.

रंगोली की सस्ती कंगना ने फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर कही ये बड़ी बात

पीएम के वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- ''आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, सर्वश्रेष्ठ नेता वो होते हैं, जो मिसाल देकर लोगों को राह दिखाते हैं. स्वस्थ रहने के लिए भी यह एक बेहतरीन काम है, साथ ही लोगों को हमारे सार्वजनिक स्थलों को साफ रखने का संदेश भी.'' वही, अनुपम खेर ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की ये तस्वीर आने वाले समय में पूरी दुनिया में ईमानदारी, सच्चाई, सादगी और निस्स्वार्थ भावना का एक प्रतीक बनेगी. इस तस्वीर में स्वच्छ भारत का अभियान तो है ही. साथ में एक फ़क़ीर के छवि भी छुपी है.अब ऐसे इंसान को किस चीज़ का डर हो सकता है. 

'बाला' की स्क्रिप्ट देखकर कैसा था आयुष्मान का रिएक्शन ? ये रहा जवाब

इसके अलावा अनिल कपूर ने पीएम की तस्वीर रीट्वीट करके उनके इस क़दम की तारीफ़ की. अनिल ने लिखा- ''अपने आस-पास की सफ़ाई रखना सिर्फ़ हमारे घरों तक सीमित नहीं है. यह हमारे घरों और पूरे देश को स्वच्छ रखने और सुरक्षित रखने के बारे में है. ख़ुश, स्वस्थ और फिट रहने के लिए स्वच्छता निश्चित रूप से बेहद ज़रूरी है. हम सबको कलेक्शन (कचरा) कम करने की ओर ध्यान देना होगा.'' 

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना यह वीडियो 12 अक्टूबर को ट्विटर पर पोस्ट किया था, जिसमें वो ममल्लपुरम के बीच पर सुबह-सुबह कचरा और प्लास्टिक बीनते नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ पीएम ने बताया कि यह गतिविधि आधे घंटे से ज़्यादा चली. उन्होंने ट्वीट में बताया कि उन्होंने सारा कलेक्शन जयराज नाम के व्यक्ति को सौंप दिया, जो होटल का स्टाफ है. उन्होंने कहा कि हमें अपने सार्वजनिक स्थलों को स्वच्छ रखने की कोशिश करनी चाहिए. साथ ही हमें ख़ुद को फिट और स्वस्थ रखने की आवश्यकता है.

फरहान अख्तर ने फैंस को किया दुखी, हालत है बहुत गंभीर

बिग बॉस फेम बेनाफ्शा सूनावाला ने दिखाया सेक्सी फिगर, यहाँ देखे

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ हमेशा खुश आती है नजर, शेयर की हैप्पी मैरिड लाइफ टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -