फरहान अख्तर ने फैंस को किया दुखी, हालत है बहुत गंभीर
फरहान अख्तर ने फैंस को किया दुखी, हालत है बहुत गंभीर
Share:

आजकल ​रियल सीन के चलते फिल्म की शूटिंग के दौरान स्टार्स अक्सर घायल हो जाते हैं. कुछ दिन पहले एबीसीडी स्ट्रीट डांसर की शूटिंग के दौरान वरुण धवन को चोट लग गई थी, ‘वॉर’ की शूटिंग के दौरान वाणी कपूर घायल हो गई तीं अब ‘तूफान’ की शूटिंग के दौरान फरहान अख्तर को चोट लग गई है. फरहान इस फिल्म में बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं और फिक्र की बात ये है कि उनके हाथ में ही चोट आ गई है.

फिल्म शीर कोरमा का पहला पोस्टर जारी, रूढ़िवादी प्रथाओं की बेड़ियों तोड़ती आएंगी नजर

इस फिल्म के दौरान या शायद अभ्यास के दौरान फरहान के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है और इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है. फरहान ने अपने इंस्टग्राम पर एक्स रे का एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में उन्होंने एक मार्क के जरिए ये दिखाया है कि उनके हाथ में कहां फ्रैक्चर हुआ है. फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘हां ये मेरे पहली बॉक्सिंग इंजरी है.. मेरी Hamate (कलाई का पास का हिस्सा) में हेयरलाइन फ्रेक्चर हो गया है’.

रंगोली की सस्ती कंगना ने फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर कही ये बड़ी बात

अगर आपको नही पता तो बता दे कि ‘तूफान’ में फरहान एक बॉक्सर की भूमिका निभाने वाले हैं जिसके लिए वो वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील से ट्रेनिंग भी ले चुके हैं. फरहान के अलावा फिल्म में परेश रावल भी अहम भूमिका में हैं जो उनके बॉक्सिंग कोच का किरदार निभाएंगे, जिसके लिए वो भी ट्रेनिंग ले चुके हैं. फिल्म 'तूफान' को राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जबकि रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी. जो दर्शकों के लिए जबदस्त होने वाली है.

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक के साथ हमेशा खुश आती है नजर, शेयर की हैप्पी मैरिड लाइफ टिप्स

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की हॉट फोटो, सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

'बाला' की स्क्रिप्ट देखकर कैसा था आयुष्मान का रिएक्शन ? ये रहा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -