करिश्मा तन्ना ने ब्लैक ड्रेस में ढहाया कहर, फैंस हुए पागल
करिश्मा तन्ना ने ब्लैक ड्रेस में ढहाया कहर, फैंस हुए पागल
Share:

भारतीय सिनेमा इस समय टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को कौन नहीं जानता, वो अपनी क्यूटनेस और खूबसूरती के साथ अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. इसके अलावा करिश्मा तन्ना को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बी काफी पसंद है. वो अक्सर अपने फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में करिश्मा तन्ना ब्लैक कलर की ड्रेस में स्टेज पर डांसिंग के अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

War Box Office : 10वें दिन भी कमाई जारी, जानिए हर एक दिन का कलेक्शन

अपने बयान में करिश्मा तन्ना ने कैप्शन में लिखा कि Diwali special. Jai Maa Kaali. I let go of old,negative beliefs that have stood in the way of my Success. इससे पहले भी करिश्मा तन्ना ने अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर कर चुकी हैं. करिश्मा तन्ना के अंदाज को फैंस काफी पसंद भी करते हैं. करिश्मा तन्ना द्वारा शेयर की जाने वाली हर फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आते हैं. फैंस करिश्मा तन्ना के हर अंदाज को काफी पसंद करते हैं.

फिल्म शीर कोरमा का पहला पोस्टर जारी, रूढ़िवादी प्रथाओं की बेड़ियों तोड़ती आएंगी नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करिश्मा तन्ना कभी भी अपने ड्रेसिंग सेंस से वह अपने फैंस को निराश नहीं करती हैं, वह हमेशा अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो पोस्ट करती रहती हैं. पिछले दिनों करिश्मा ने बॉलीवुड में कदम रखते ही सनसनी मचा दी थी और उनके हॉट अंदाज ने भी सोशल मीडिया पर गदर काट दिया था. करिश्मा अक्सर बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती हैं और सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा उनके कई बोल्ड सीन वाले सॉन्ग और वीडियो यूट्यूब पर बी अक्सर देखने को मिलते रहते हैं.

'बाला' की स्क्रिप्ट देखकर कैसा था आयुष्मान का रिएक्शन ? ये रहा जवाब

रंगोली की सस्ती कंगना ने फिल्म 'सांड की आंख' को लेकर कही ये बड़ी बात

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी चाहत की पूरी, इस एक्ट्रेस के साथ आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -