'पाकिस्तान-बांग्लादेश से भी बदतर बंगाल की हालात..', शुभेंदु अधिकारी ने दिया No Vote To Mamata का नारा
'पाकिस्तान-बांग्लादेश से भी बदतर बंगाल की हालात..', शुभेंदु अधिकारी ने दिया No Vote To Mamata का नारा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में रामनवमी पर्व पर हावड़ा और हुगली में भड़की हिंसा के बाद बंगाल भाजपा के वरिष्ठ नेता लगातार ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. आज यानी सोमवार (3 अप्रैल) को चंद्रकोना की सभा से नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी के खिलाफ ‘No Vote To Mamata’ का नारा देते हुए कहा कि बंगाल की सभी 294 सीटों पर ममता बनर्जी को मात देनी होगी. इसके साथ ही अधिकारी ने सूबे की समग्र स्थिति का जिक्र करते हुए बांग्लादेश, पाकिस्तान और कश्मीर से बंगाल की तुलना करते हुए कहा कि वहां से भी बंगाल की स्थिति बदतर है.

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि, 'रामनवमी के जुलूसों पर लगातार हमले किए जाते हैं. हमारे विधायक, कार्यकर्ता प्रभावित हो रहे हैं. यह सनातन धर्म पर प्रहार है. यदि जनता ने ममता बनर्जी सरकार को लोकतांत्रिक तरीके से नहीं गिराया, तो मुझे लगता है कि पश्चिम बंगाल की स्थिति बांग्लादेश और पाकिस्तान से भी ख़राब हो जाएगी. शुभेंदु ने आगे कहा कि, 'जो लोग वाकई ममता बनर्जी को हटाना चाहते हैं, उन्हें ममता को वोट नहीं देना होगा. ममता बनर्जी को हटाना है, तो लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए. उन्हें बंगाल की सभी 294 सीटों पर हराना होगा. यह तय कर लेना होगा कि ममता बनर्जी को वोट नहीं देना है. यह जनता का गंठबंधन है. 

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि, मूल रूप से लेफ्ट और TMC के बीच कोई फर्क नहीं है. दोनों के कथन समान होंगे. जैसे राज्य ने लेफ्ट के लिए खाली विधानसभा छोड़ी है, भविष्य में TMC भी खाली हो जाएगी. CPM ने त्रिपुरा में विपक्षी दल का दर्जा भी गँवा दिया है.” शुभेंदु ने इस अवसर पर No Vote To Mamata का टीशर्ट पहना और कहा कि वह तब तक यह टीशर्ट पहनेंगे, जब तक ममता बनर्जी को पूर्व मुख्यमंत्री नहीं बना देते.

दरअसल, शुभेंदु  आज यानी सोमवार को सुबह अपनी पार्टी के MLA को देखने अस्पताल पहुंचे. वहां से निकलकर पत्रकारों से बात करते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि, 'हम मानते हैं, अपने धर्म में विश्वास और दूसरे धर्मों के प्रति आदर रखना है, मगर शिवपुर, दालखोला, रिसड़ा में जो हुआ, उससे समझ में आता है कि इस सरकार के मन में हिंदू पारंपरिक धर्म के प्रति कोई आदर नहीं है. हंगामे के दौरान भी पुलिस सब कुछ देख रही थी. नहीं तो जुलुस निकालने वाले क्यों पकड़े जाएंगे? जुलूस में भाजपा का झंडा नहीं था, तो भाजपा पर दोष क्यों मढ़ा जा रहा है? आरोप है कि रविवार की शाम रिरसड़ा के वार्ड क्रमांक 5 इलाके में रामनवमी जुलूस के दौरान यह हमला हुआ था. मार्च करने वालों पर ईंटें, कांच की बोतलें फेंकी गईं थी. इस जुलूस में दिलीप घोष में शामिल थे. हमले में पुरशुरा के भाजपा MLA बिमन घोष जख्मी हो गए थे.

'अनुमति के बाद ही निकला जुलुस, फिर भी हिंसा क्यों नहीं रोक पाई पुलिस..', HC ने ममता सरकार से माँगा जवाब

'कोई मुस्लिम भाई पर हमला न करे..', बंगाल हिंसा के बीच 'दीदी' की अपील, बोलीं- हनुमान जयंती पर दंगे का प्लान

'बंगाल के हिन्दू खतरे में, तुष्टिकरण कर रहीं ममता..', भाजपा सांसद ने माँगा मुख्यमंत्री का इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -