'बंगाल के हिन्दू खतरे में, तुष्टिकरण कर रहीं ममता..', भाजपा सांसद ने माँगा मुख्यमंत्री का इस्तीफा
'बंगाल के हिन्दू खतरे में, तुष्टिकरण कर रहीं ममता..', भाजपा सांसद ने माँगा मुख्यमंत्री का इस्तीफा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हावड़ा और हुगली में भड़की सांप्रदायिक हिंसा के बाद भाजपा, ममता बनर्जी की सरकार पर हमलावर हो गई है. दिल्ली में आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी और देबश्री चौधरी ने कहा है कि बंगाल में हिंदू खतरे में हैं. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी तुष्टिकरण की सियासत कर हैं. जो स्थिति पहले कश्मीर की थी,  वही अब बंगाल में है. उन्होंने मुख्यमंत्री और पुलिस मंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग की. 

वहीं, दूसरी तरफ, हुगली पहुंचे प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को पुलिस ने रोक दिया.  सुकांत मजूमदार ने कहा कि इस मामले में भाजपा के सांसद राष्ट्रपति से मुलाकात कर हस्तक्षेप करने की मांग करेंगे. बता दें कि पश्चिम बंगाल के रामनवमी के पर्व पर हावड़ा में और फिर हुगली में हिंसा भड़क गई थी. इसे लेकर बंगाल के भाजपा समर्थक सोमवार को पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. हावड़ा के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को पुलिस ने रिसड़ा जाते समय भी रोक लिया. 

बंगाल पुलिस का कहना है कि, उस इलाके में धारा 144 लागू है, इसलिए किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं है. मगर, सुकांत ने आरोप लगाया है कि उन्हें जानबूझकर रोका गया. इसके विरोध में उन्होंने रिशड़ा के रास्ते पर बैठकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. उनके साथ कार्यकर्ता और समर्थक भी बैठे. एक अन्य सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो भी वहां पहुंचे.  

'कोई मुस्लिम भाई पर हमला न करे..', बंगाल हिंसा के बीच 'दीदी' की अपील, बोलीं- हनुमान जयंती पर दंगे का प्लान

‘कब तक हिन्दुओं पर हमले कराती रहेंगी ममता बनर्जी?’, CM की धमकी पर भड़की स्मृति ईरानी

'मुस्लिम इलाकों में हमला हुआ तो छोड़ूंगी नहीं', राम नवमी पर ममता बनर्जी की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -