सीताराम येचुरी ने राक्षस से की मोदी सरकार की तुलना, कह डाली ये बड़ी बात
सीताराम येचुरी ने राक्षस से की मोदी सरकार की तुलना, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

भोपाल: CPI पार्टी के महा सचिव और पूर्व सांसद सीताराम येचुरी ने सरकार की तुलना राक्षस से करते हुए मोदी सरकार पर खूब हमला बोला। CPI के नेता सीताराम येचुरी बृहस्पतिवार को समानता दल के एक समारोह में आए हुए थे। जहां उन्होंने ने भाजपा पर खूब हमला बोला, येचुरी ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि एक पार्टी वासुदेव कुटुंबकम की बात बोलती है यानी कि सारा विश्व एक परिवार है मगर देश में उसी पार्टी ने सभी को जाति धर्म वर्गों में बांट रखा है।

वही अब अमृत काल की बात हो रही है अमृत काल जिक्र पौराणिक कथाओं में मिलता है समुद्र मंथन के वक़्त विष एवं अमृत साथ में निकला था तभी राक्षस धोखे से अमृत ले गए थे उसके देवताओं ने कोशिश कर अमृत को वापस कैसे लाया जाए इसकी कोशिश की। ठीक वैसा ही अब हुआ है एक राक्षस धोखे से अमृत ले गया है तथा अब उस अमृत को जनता के लिए वापस दिलाने के लिए हम सब को कोशिश करना होगी।

साथ ही सीताराम येचुरी ने कहा कि बुंदेलखंड में साधन संपति की कोई कमी नही है मगर केवल कुछ लोग इन सब चीजों का सुख भोग रहे है लोगों पिछड़ापन बहुत अधिक है यहां लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करना होगा बुंदेलखंड बहुत प्राचीन है पर यहां भ्रष्टाचार चरम है जो की बंद होना चाहिए।

14 राज्यों में हुआ फेल फिर भी कर रहा था प्रैक्टिस, ऐसे पुलिस के हत्थे चढ़ा डॉक्टर

खाली टूथपेस्ट का अनोखा जुगाड़

चुनाव को लेकर हुए सर्वे ने उड़ाई दिग्विजय सिंह के भाई की नींद, पार्टी आलाकमान से किया ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -