निकिता तोमर हत्याकांड: SIT ने तैयार किया आरोपपत्र, तौसीफ को बनाया मुख्य आरोपी
निकिता तोमर हत्याकांड: SIT ने तैयार किया आरोपपत्र, तौसीफ को बनाया मुख्य आरोपी
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुए निकिता तोमर हत्या मामले की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी ने अपनी चार्जशीट तैयार कर ली है. बताया जा रहा है कि SIT आज अदालत में आरोपपत्र दाखिल कर सकती है. हरियाणा पुलिस के शीर्ष स्तर के अधिकारियों के अनुसार, तीनो आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की जाएगी.

निकिता हत्याकांड में प्रमुख आरोपी तौसीफ है. बाकी आरोपी रेहान और अजरू है. आरोपपत्र में घटना में प्रयुक्त हथियार, गवाहों के बयान, CCTV फुटेज, चश्मदीदों के बयान, फोरेंसिक रिपोर्ट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट को शामिल किया गया है. इसके साथ ही निकिता की दोस्त का बयान भी रिकॉर्ड किया है, जिसके सामने निकिता को गोली मारी गई थी. बता दें कि बीती 26 अक्टूबर की शाम फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर एग्जाम देकर कॉलेज से बाहर आ रही थी. इसी दौरान, दो युवकों ने बंदूक की नोक पर उसे किडनैप करने का प्रयास किया. निकिता के विरोध करने पर तौसीफ ने उसे गोली मार दी. गोली लगने से घटनास्थल पर ही निकिता कि मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार से भाग निकले.

CCTV में हत्या की यह वारदात कैद हो गई थी. पुलिस ने दोनों आरोपी तौसीफ और रेहान को अरेस्ट कर लिया है. आरोपी पुलिस रिमांड पर हैं. इसके अलावा तौसीफ को हथियार देने वाले अजरु को भी अरेस्ट कर लिया गया था. तौसीफ, निकिता के साथ पढ़ता था और शादी करना चाहता था. लेकिन निकिता ने शादी से मना कर दिया था.

जैक मा के मुंह से निकला एक शब्द और हो गया ढाई लाख करोड़ का नुकसान, जानिए पूरा मामला

ऋण स्थगन: सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश के कारण बैंकों को बाधा

लोन मोरेटोरियम: बैंकों ने लौटाना शुरू की चक्रवृद्धि ब्याज की राशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -