श्रेया घोषाल का नया गाना रिलीज, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने किया रोमांस
श्रेया घोषाल का नया गाना रिलीज, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने किया रोमांस
Share:

सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ की विजेता रहीं तेजस्वी प्रकाश इन दिनों एकता कपूर के शो ‘नागिन’ से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हाँ और शो की पॉपुलैरिटी के साथ-साथ तेजस्वी की भी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ रही है। दूसरी तरफ करण कुंद्रा के साथ उनके प्यार के किस्से भी सुर्ख़ियों में हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। अब आज तेजस्वी और करण का एक गाना ‘बारिश आई है’ रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि ये एक रोमांटिक ट्रैक है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है।

इस गाने को तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पर फिल्माया गया है। करीब 3 मिनट 49 सेकेंड के इस गाने ने रिलीज के साथ ही लोगों का दिल जीत लिया है और अब लोग तारीफ़ करते दिख रहे हैं। वैसे तेजस्वी और करण की इस रोमांटिक केमिस्ट्री को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। वैसे रिलीज के कुछ ही देर में इस गाने पर 2 लाख से अधिक व्यूज आ गए हैं और इस गाने पर कमेंट्स की भी बाढ़ आ गई है।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि तेजस्वी प्रकाश को साल 2015 में आए शो ‘स्वरागिनी’ से घर-घर में पहचान मिली। इस शो के अलावा भी उन्होंने कई पॉपुलर टीवी शो में काम किया है। जी दरअसल ‘बिग बॉस 15’ की विजेता होने के साथ यहां से ही करण कुंद्रा के साथ उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई और आज दोनों को तेजरन नाम मिल चुका है और दोनों को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं।

'100 रुपये से लेकर 300 रुपये तक की टी-शर्ट पहनने लगा हूँ', जानिए क्यों मशहूर गायक ने कहा ऐसा

'कमर 24 इंच और छाती 36 होने पर मिलता था काम', काजोल का चौकाने वाला खुलासा

'25 लाख रुपए लो और पत्नी बन जाओ', इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -