फैंस के लिए अच्छी खबर, TV पर नए अंदाज में लौटेगा कपिल शर्मा शो
फैंस के लिए अच्छी खबर, TV पर नए अंदाज में लौटेगा कपिल शर्मा शो
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। आपका पसंदीदा शो जल्द ही स्क्रीन पर लौटने वाला है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा अपने मजेदार शो के साथ टेलीविज़न पर जल्द ही वापसी करने वाले हैं। द कपिल शर्मा शो टेलीविज़न का मोस्ट पॉपुलर और पसंदीदा शो है। किन्तु कुछ वक़्त पहले ये शो ऑफ एयर हो गया था। इसकी एक वजह ये भी बताई जा रही है कि कपिल को उनकी टीम के साथ शोज के लिए यूएस एवं कनाडा के टूर पर निकलना था, जिसके कारण द कपिल शर्मा शो को ऑफ एयर करना पड़ा। 

वही अब ऐसी खबरें हैं कि कपिल शर्मा अपने प्रशंसकों को एक बार फिर से मनोरंजन करने के लिए टेलीविज़न पर जल्द ही दस्तक देने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, टेलीविज़न का सबसे पसंदीदा शो द कपिल शर्मा शो कुछ ही महीनों में लौट रहा है। शो की तारीख अभी फाइनल नहीं हुई है। लेकिन रिपोर्ट्स में ऐसा बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा अपने शो के साथ आपकी टेलीविज़न स्क्रीन्स पर सितंबर में दस्तक दे सकते हैं। 

हालांकि, इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। मगर इस खबर ने कपिल के प्रशंसकों को खुश जरूर कर दिया है। रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा शो के नए सीजन में प्रशंसकों को नए चेहरे दिखाई दे सकते हैं। कुछ नए लोग कपिल शर्मा की टीम में शामिल हो सकते हैं। अब देखते हैं शो के नए सीजन में प्रशंसकों को क्या कुछ नया देखने को मिल सकता है। 

श्रेया घोषाल का नया गाना रिलीज, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने किया रोमांस

बॉयफ्रेंड संग कार में ऐसी हरकतें करने लगी राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

मर रही थी उर्फी जावेद और जोर-जोर से हंस रहा था परिवार, वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -