CM योगी के लिए के लिए चिंतित हैं बहन शशि पयाल, रोज भक्तों से पूछती है ये सवाल...
CM योगी के लिए के लिए चिंतित हैं बहन शशि पयाल, रोज भक्तों से पूछती है ये सवाल...
Share:

देहरादून: इन दिनों महाशिवरात्रि त्यौहार पर नीलकंठ धाम में शिव श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। नीलकंठ धाम में दर्शन करने के पश्चात् कुछ शिव भक्त धाम से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर मां भुवनेश्वरी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। मंदिर परिसर में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन शशि पयाल की फूल प्रसाद की दुकान है। दुकान में बैठी उनकी बहन चीजें बेचने के साथ उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर परेशान हैं। भुवनेश्वरी मंदिर में आने वाले यूपी के शिव श्रद्धालुओं से वह विधानसभा चुनाव का रुझान पूछ रही हैं। शिव श्रद्धालुओं से योगी सरकार की सराहना एवं तारीफों से वह फूले नहीं समा रही हैं। विधानसभा चुनाव में भाई की जीत के लिए वह मां भुवनेश्वरी से दिन-रात कामना कर रही हैं। 

लक्ष्मणझूला से सिर्फ 25 किलोमीटर दूर ग्राम सभा कोठार गांव है। इस गांव में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की बहन शशि पयाल रहती हैं। उनके बहन एवं जीजा अपने घर से सिर्फ एक किलोमीटर की दूरी पर भुवनेश्वरी मंदिर में फूल प्रसाद तथा अन्य खाद्य सामग्री की दुकान संचालित करते हैं। अपने एक इंटरव्यू में योगी आदित्यनाथ की बहन शशि पयाल ने कहा कि मां भुवनेश्वरी उनकी ईष्ट देवी हैं। वह इन दिनों उत्तराखंड तथा उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर परेशान हैं। मन से थोड़ी चिंता मिटाने के लिए वह भुवनेश्वरी मंदिर में आने वाले उत्तर प्रदेश के भक्तों से उत्तर प्रदेश चुनाव का रुझान तथा योगी सरकार के कार्यों की जानकारी लेती हैं। इस के चलते कई भक्त योगी सरकार की खूब सराहना करते हैं। इससे उनकी कुछ आशंकाएं दूर होती हैं। वह दिन-रात मां भुवनेश्वरी से भाई के जीत के लिए प्रार्थना करती हैं। उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बने तथा उनके भाई के सिर पर दोबारा सीएम का ताज सजे। 

वही योगी आदित्यनाथ की बहन शशि पयाल ने कहा कि पिछली 12 फरवरी को कोटद्वार में आयोजित जनसभा से दो दिन पहले कॉल पर उनकी अपने भाई से चर्चा हुई थी। इस के चलते भाई योगी ने उनसे सिर्फ दो टूक शब्दों में कुशलक्षेम पूछा। उन्होंने कहा कि अब हमें भी अपने भाई से बात करने में झिझक सी लगती है। गृहस्थ जीवन होता तो उनके घर परिवार के बारे में पूछते, मगर उनका जीवन देश तथा राष्ट्र के लिए समर्पित हो गया है। 

देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान, बोले- 'नवाब मलिक ने ये जमीन हसीना पारकर के जरिए हथियाई'

कांग्रेस भी हुई ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुरीद, तारीफ में कही ये बड़ी बात

नवाब मलिक को घर से ले गई ED, भड़की NCP-शिवसेना ने दे डाली ये धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -