नवाब मलिक को घर से ले गई ED, भड़की NCP-शिवसेना ने दे डाली ये धमकी
नवाब मलिक को घर से ले गई ED, भड़की NCP-शिवसेना ने दे डाली ये धमकी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीती में नई जंग शुरू हो गई है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) NCP नेता तथा उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री नवाब मलिक को पूछताछ कर रहा है। बुधवार प्रातः प्रवर्तन निदेशालय के अफसर नवाब मलिक के बंगले पर पहुंचे तथा पूछताछ के लिए उन्हें अपने साथ ले गए। इल्जाम है कि प्रॉपर्टी डील के एक मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कास्कर ने नवाब मलिक का नाम लिया है। इसकी घटना में अब नवाब मलिक से पूछताछ की जा रही है। 

वही इस बीच, शिवसेना तथा NCP, दोनों ने इसे सियासी रंग देना आरम्भ कर दिया है। NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का गलत उपयोग कर रही है। बता दे कि 'नवाब मलिक एक सीनियर नेता तथा महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री हैं। प्रवर्तन निदेशालय जिस प्रकार से उन्हें उनके घर से ले गई, वह महाराष्ट्र सरकार के लिए एक चुनौती है। हमारे प्रदेश में आकर एक मंत्री को केंद्रीय एजेंसियां ​​ले जाती हैं। 2024 के पश्चात् आपकी (केंद्र में बैठे बीजेपी के नेता) भी तहकीकात होगी। इस बात का ध्यान रखें।'

वही राकांपा सांसद एवं शरद पवा की बेटी सुप्रिया सुले ने कहा, कई दिनों से भारतीय जनता पार्टी के लोग ट्वीट कर रहे थे कि नवाब मलिक तथा महा विकास अघाड़ी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय का नोटिस आएगा। नवाब मलिक को बगैर किसी नोटिस को सीधे प्रवर्तन निदेशालय दफ्तर ले गए हैं। पता नहीं उन्होंने कौन सी नई राजनीति आरम्भ की है। यह महाराष्ट्र का अपमान है। इसी प्रकार महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एवं NCP नेता जयंत पाटिल ने कहा, पूर्व जानकारी के बगैर नवाब मलिक को सवाल पूछने के लिए प्रवर्तन निदेशालय दफ्तर में ले जाया गया है। उन्होंने बीते कुछ दिनों में भारतीय जनता पार्टी नेताओं का खुलासा किया था, इसलिए अब बदला लिया जा रहा है।

ब्लाइंड बच्चे की प्रजेंटेशन ने जीता जजेस का दिल, जरूर देखें ये शानदार VIDEO

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ सकते हैं शेन वॉटसन, लेकिन न बैटिंग करेंगे न बॉलिंग

रूस-यूक्रेन तनाव का भारत पर पड़ेगा भारी असर, पेट्रोल-डीजल से लेकर ये चीजें होगी महंगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -