रंगोली चंदेल ने बहन कंगना को इस अंदाज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत का आज जन्मदिन है. इस खास अवसर पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने उन्हें स्पेशल अंदाज में विश किया है. बता दें की कंगना और रंगोली की आपस में शानदार बॉन्डिंग है. दोनों का रिश्ता सिस्टर्स गोल्स देता है.

रंगोली ने ट्विटर पर बहन कंगना के बचपन की एक अनसीन तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर 90s की है. बहन कंगना को विश करते हुए रंगोली ने छोटू लिखा हुआ है. रंगोली ने ट्वीट में लिखा- हैप्पी बर्थडे छोटू. इस तस्वीर में कंगना के पिता उनके बगल में बैठे हैं, सभी बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं. कंगना रनौत की ये बचपन की फोटो देख यकीनन ही उन्हें पहचानने में कोई भी गच्चा खा जाए. कंगना के पिता होमवर्क कराने में मदद कर रहे हैं. कंगना की अपने पिता और बहन संग ये फोटो फैंस के बीच वायरल हो रही है. फैंस कंगना को बेहद क्यूट बता रहे हैं. वहीं कई फैंस ने कंगना को स्ट्रॉन्ग वुमन भी कहा है.

बता दें की एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फैमिली के साथ मनाली में हैं. अपना ये जन्मदिन कंगना परिवार के साथ मनाएंगी. कोरोना की दहशत के बीच कंगना अपने घर गई हुई हैं. तमाम सितारे इन दिनों कोरोना के चलते घर में कैद हैं. कोई भी काम नहीं कर पा रहा है. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे थलाइवी, तेजस, धाकड़ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी. रविवार को कंगना ने जनता कफ्यू को सपोर्ट किया. इसी के साथ कोरोना कमांडोज को सलाम करने के लिए परिवार संग मिलकर ताली बजाई थी.

राखी सावंत कर रही है घर का काम

अपने जन्मदिन पर ध्वनि भानुशाली ने दिहाड़ी मजदूरों के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

अमिताभ बच्चन की फिल्म शहंशाह बनेगी दोबारा

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- '1 दिल को कितनी बार जीतोगे'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -