अमिताभ बच्चन की फिल्म शहंशाह बनेगी दोबारा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री का ऐसा नाम हैं जिनको हर कोई जानता है. इसके साथ ही अमिताभ ने अपने करियर की शुरुआत में कई फिल्में कीं और कई डायलॉग दिए, परन्तु उनका एक डायलॉग आज भी दर्शकों की जुबान पर है- नाम है शहंशाह... रिश्ते में तुम्हारे बाप लगते हैं. वहीं ये डायलॉग साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म शहंशाह का है. इसके साथ ही फिल्म को लेकर शुरुआत से ही काफी विवाद था क्योंकि फिल्म ने अपने बजट को पार कर दिया था और सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स से इस बारे में बात की जा रही थी. 

CBFC से सर्टिफिकेट भी फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले 10 फरवरी को लिया गया था. जैसे-तैसे फिल्म रिलीज हुई और हिट हो गई. इसके साथ ही शहंशाह बिग बी के करियर का हीरा है जो हमेशा याद किया जाएगा. अब खबर है कि फिल्म शहंशाह को दोबारा बनाने पर विचार किया जा रहा है. एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार , शहंशाह के डायरेक्टर टीनू आनंद इसे दोबारा बनाने पर विचार कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन टाइटल रोल निभाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये कोई पहली बार नहीं है कि फिल्म के दोबारा बनने की अफवाह सामने आई है. 2016 से फिल्म के दोबारा बनने की खबरें आ रही हैं. अब एक मिडिया रिपोर्टर ने साफ कर दिया है कि फिल्म के सीक्वल की अब ये अफवाह नहीं है और जल्द ही इसकी ऑफिशियल घोषणा भी हो सकती है .

कैमरे को देखकर ऐसा था सलमान की भांजी का रिएक्शन

कोरोना के चलते भी भंसाली ने घर से किया काम

कोरोना पीड़ित कनिका कपूर के बारे में जानिये यह बातें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -