राखी सावंत कर रही है घर का काम
राखी सावंत कर रही है घर का काम
Share:

भारत में हो रहे जनता कर्फ्यू के बीच पूरा देश घर के अंदर कैद होकर इस वायरस को हराने की कोशिश में है. इसके साथ ही जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए पूरा देश साथ खड़ा नजर आ रहा है. वहीं अब इस कड़ी में नाम जुड़ गया है कि कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का जिन्होंने पीएम मोदी को ये विश्वास दिलवाया है कि इस जनता कर्फ्यू को वो सफल बनावकर रह सकती है . इसके साथ ही राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. 

वहीं वीडियो में राखी सावंत कह रही हैं कि इस समय उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर रखा है. इसके साथ ही राखी के अनुसार इस समय उन से मिलने कोई भी नहीं आ रहा है. इसके साथ ही अब क्योंकि राखी सावंत अकेली हैं, इसलिए उन्होंने खुद को घर के काम में बिजी कर लिया है. राखी ने अपनी पोस्ट में भी यही लिखा है. राखी कहती हैं कि वो घर की साफ-सफाई करने जा रही हैं. इसके अलावा वो झाडू-पौछा करेंगी. अब उनका ये कैप्शन तो वायरल हो ही रहा है,इसके अलावा उनका अटायर भी सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल वीडियो में राखी ने एक कपड़ा अपने सिर पर बांध रखा है.

इसके साथ ही सिर्फ यही नहीं राखी सावंत ने प्राथना की है बहुत जल्द देश कोरोना से मु्क्त हो जाएगा और हर कोई सुरक्षित रह सकता है . वहीं अब राखी की बातों का कितना असर होता है ये तो समय बताएगा परन्तु अभी इस मुश्किल घड़ी में पूरा बॉलीवुड देश के साथ खड़ा दिख रहा है. वहीं बॉलीवुड का हर बड़ा हस्ति इस समय लोगों को जागरूक कर रहा है. इसके साथ ही फिर चाहे वो अमिताभ बच्चन हों या हों अनुपम खेर, इन सभी की हर पोस्ट इस समय ट्रेंड कर रही है और लोगों तक जरूरी संदेश पहुंचा रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- '1 दिल को कितनी बार जीतोगे'

कैमरे को देखकर ऐसा था सलमान की भांजी का रिएक्शन

कोरोना के चलते भी भंसाली ने घर से किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -