इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- '1 दिल को कितनी बार जीतोगे'
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- '1 दिल को कितनी बार जीतोगे'
Share:

इस समय दुनियाभर के तमाम देश में कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहे है हर कोई इससे लड़ने की कोशिश में है. वहीं भारत में कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले मरीजों का आंकड़ा 300 के ऊपर आ गया है. इसी कारण कई शहरों को लॉक डाउन कर दिया गया है. वहीं बीते कल कई स्टार्स ने पीएम मोदी का समर्थन किया और अपने घरों में थालिया, तालियां और घंटी बजाई. इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

जी हाँ, हाल ही में नगमा ने कोरोना वायरस का मुद्दा उठाकर ताली और थाली की बात की है. उन्होंने एक ट्वीट किया है और मोदी सरकार को निशाने पर लिया है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “डोनाल्ड ट्रंप के लिए 120 करोड़ का खर्चा और कोरोनावायरस के लिए सिर्फ ताली और थाली 1 दिल को कितनी बार जीतोगे मोदी जी.”

वहीं नगमा के इस ट्वीट के आने के बाद अब लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. इस पर कुछ लोग नगमा को जमकर ट्रोल कर रहे है और कई लोग उनका समर्थन करने के काम करते दिखाई दे रहे हैं. आपको याद हो जब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आए थे तो इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप के लिए टाईट सिक्योरिटी रखी गई थी. वहीं इस समय भारत में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है और लोग धीरे-धीरे इसकी चपेट में आ रहे हैं.

कैमरे को देखकर ऐसा था सलमान की भांजी का रिएक्शन

कोरोना पीड़ित कनिका कपूर के बारे में जानिये यह बातें

नहीं हुआ रणबीर और आलिया का ब्रेकअप, यह तस्वीर है गवाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -