बहन ने सरेआम कर दी उर्फी जावेद की बेइज्जती, वायरल हुआ VIDEO
बहन ने सरेआम कर दी उर्फी जावेद की बेइज्जती, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने अतरंगी ऑउटफिट के चलते सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वहीं अब उर्फी अपनी सबसे छोटी बहन अस्फी जावेद (Asfi Javed) के साथ कैमरे में कैद हुईं। इस के चलते उर्फी के कानों में अस्फी ने ऐसी बात कह दी जानकर उर्फी जावेद दंग रह गईं।

अस्फी जावेद (Asfi Javed) अपनी बड़ी बहन उर्फी के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। इस के चलते पैपराजी को देखते ही ये दोनों पोज देने लगे। उर्फी जहां जींस को फाड़कर अजीब पैंट के साथ ट्यूब टॉप पहने नजर आई तो वहीं अस्फी पेन्सिल स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहने दिखाई दी। वही पैपराजी को देखते ही उर्फी जावेद पोज देने लगीं। तभी अस्फी की नजर उर्फी पर पड़ी तथा वो उनसे कान में कुछ बोलने लगीं। फिर उर्फी थोड़ा घूमकर अपने दांतों को साफ करने लगीं। इसके बाद उर्फी ने बोला कि आज इसने सच्ची बहन होने का फर्ज निभाया है। इसके बाद पैपराजी ने कहा कि कान में क्या बोला। उर्फी ने जवाब में बोला कि अस्फी ने कहा कि दांतों में लिपस्टिक लगी है। इसके बाद उर्फी बोलती हैं कि यही तो बहनें करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

बता दे कि अस्फी उर्फी जावेद की सबसे छोटी बहन हैं तथा ब्लॉगर हैं। आए दिन अस्फी सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। विशेष बात है कि ड्रेसिंग सेन्स में भी अस्फी का जवाब नहीं है। अस्फी आए दिन अपने अलग-अलग ऑउटफिट की फोटोज साझा करती रहती हैं जिस पर उनके प्रशंसक तरह-तरह के कमेंट कर प्रतिक्रिया देते हैं। 

इस मशहूर कॉमेडियन ने मुनव्वर फारूकी को कहा 'आतंकवादी', 'लॉक अप' विनर ने दिया कुछ ऐसा जवाब

शमिता शेट्टी को लगा करंट का झटका, इस गलती की सरेआम मिली सजा

'अनुपमा' सीरियल की भयानक ट्रोलिंग से डरे #Maan, इस अंदाज में मांगी फैंस से माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -