शमिता शेट्टी को लगा करंट का झटका, इस गलती की सरेआम मिली सजा
शमिता शेट्टी को लगा करंट का झटका, इस गलती की सरेआम मिली सजा
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी’ हो फिर ‘बिग बॉस सीजन 15’, इन दोनों में ही शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने जमकर तहलका मचाया था। हालांकि शमिता निरंतर इंग्लिश का इस्तेमाल करने को लेकर घरवालों के बीच चर्चा का विषय बनी रहीं, मगर हाल ही में जब शमिता एक और रियलिटी शो में पहुंचीं तो वो हिंदी बोलते-बोलते इतनी अधिक लड़खड़ा गईं कि उन्हें सरेआम इसकी सजा भुगतनी पड़ी। 

दरअसल, हाल ही में शमिता शेट्टी रियलिटी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ (Khatra Khatra Khatra) के सेट पर पहुंचीं। विशेष बात है कि शमिता के साथ मस्ती करने उनके सह-प्रतियोगी रह चुके निशांट भट्ट (Nishant Bhatt) तथा प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) भी दिखाई दिए, इस शो में इन तीनों ने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती की।

वही इस शो के होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने शमिता शेट्टी को हिंदी में बोलने का टास्क दिया। वीडियो में भारती ने शमिता से बोला कि आपको अपने दोस्तों की शुद्ध हिंदी में प्रशंसा करनी होगी, जहां पर आप अटकेंगी वहां पर आपको झटका (करंट) लगेगा। शमिता इस टास्क को करते हुए हिंदी बोलने में अटक जाती हैं। शमिता जैसे ही अटकती हैं तो उन्हें करंट का झटका लगता है जिसके कारण वो चिल्लाने लगती हैं। शमिता को ऐसे देखकर वहां उपस्थित निशांत और प्रतीक तो हंसते ही हैं साथ ही दर्शक भी जमकर जोर-जोर से हंसने लगते हैं।इसके बाद निशांत को टास्क दिया जाता है। टास्क के लिए निशांत के शरीर पर चिमटियां लगा दी जाती हैं जिसे निशांत को डांस करते-करते निकालना होगा। निशांत जैसे-तैसे डांस करते हैं तथा कुछ चिमटियों को निकालते हैं। इसके बाद वो जोर से चीखने लगते हैं। शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल की फ्रेंडशिप ‘बिग बॉस ओटीटी’ से शुरू हुई। फिर इन तीनों की फ्रेंडशिप ‘बिग बॉस सीजन 15’ में और स्ट्रांग हुई। ये तीनों एक दूसरे का ज्यादातर सपोर्ट करते बाद में नजर आए। हालांकि शो में इन तीनों के झगड़े भी देखने को मिले।

'अनुपमा' सीरियल की भयानक ट्रोलिंग से डरे #Maan, इस अंदाज में मांगी फैंस से माफ़ी

अनुपमा में आएगा जबरदस्त मोड़, होगी इस नई हसीना की एंट्री

बिना कपड़ों के उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो, देखकर भड़के लोग बोले- 'इसे भारत से निकालो...',

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -