इस मशहूर कॉमेडियन ने मुनव्वर फारूकी को कहा 'आतंकवादी', 'लॉक अप' विनर ने दिया कुछ ऐसा जवाब
इस मशहूर कॉमेडियन ने मुनव्वर फारूकी को कहा 'आतंकवादी', 'लॉक अप' विनर ने दिया कुछ ऐसा जवाब
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) सोशल मीडिया के ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी में शुमार हैं। लॉक अप के पहले विजेता रहे मुनव्वर फारूकी ने जहां शो में अपनी कॉमेडी, वन लाइनर्स से दर्शकों का दिल जीता। वहीं दिग्गज कॉमेडियन सुनील पाल ने लॉक अप के एक एपिसोड में मुनव्वर फारूकी की कॉमेडी पर हमला बोलते हुए उसे वल्गर बताया था। अब मुनव्वर ने सुनील पाल (Sunil Pal) को करारा जवाब दिया है।

वही इंस्टा लाइव में मुनव्वर फारूकी ने प्रशंसकों से बातचीत की तथा उनके सवालों के जवाब दिए। यहां पर सुनील पाल के कमेंट का भी मुनव्वर ने जवाब दिया। मुनव्वर फारूकी ने बोला कि सुनील भाई तो चालू ही हो गए थे। बंद ही नहीं हो रहे थे। क्या भड़के हुए थे मेरे पर, मैंने बोला सुनील भाई मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है यार। मुनव्वर ने बोला कि वे सुनील पाल की इज्जत करते हैं। हालांकि उन्हें इस बात का कोई अनुमान नहीं कि वे उनपर इतना गुस्सा क्यों थे। 

साथ ही मुनव्वर ने कहा- मैं कॉमेडी से उतना ही प्यार तथा उतनी सी उसकी इज्जत करता हूं जितना आप करते हैं। प्लीज ऐसा ना कहें कि कॉमेडी मेरे कारण खतरे में है। आपके पास अपना विचार बोलने की छूट है। हम सभी साथ में कॉमेडी को बचा सकते हैं। आपके तरीके अलग होंगे मेरे अलग। जब आप स्टेज पर आए होंगे आपने ऐसा महसूस किया होगा कि मैं इसकी इज्जत नहीं कर था मगर ऐसा नहीं था। यदि आपने ऐसा सोचा तो बता दूं कि मेरा वैसा मतलब नहीं था। आपने बोला- औकात नहीं है मेरी, औकात बना लेंगे। सुनील पाल रियलिटी शो लॉक अप के एक एपिसोड में आए थे। जहां सुनील पाल ने मुनव्वर को इशारों इशारों में आतंकी बोला था। शो में मुनव्वर की बहस का उत्तर देते हुए सुनील पाल ने बोला था- वैसे तो आतंकवादी को भी नहीं लगता है कि मैं गलत कर रहा हूं। उसके भी अपने फॉलोअर्स होते हैं। इसके उत्तर में मुनव्वर ने कहा था- ये हर बहस में आतंकवादी कहा से आ जाता है बीच में? कॉमेडी की बात चल रही है आतंकवादी आ गया। 

'अनुपमा' सीरियल की भयानक ट्रोलिंग से डरे #Maan, इस अंदाज में मांगी फैंस से माफ़ी

अनुपमा में आएगा जबरदस्त मोड़, होगी इस नई हसीना की एंट्री

बिना कपड़ों के उर्फी जावेद ने शेयर किया वीडियो, देखकर भड़के लोग बोले- 'इसे भारत से निकालो...',

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -