सिपाही भर्ती परीक्षा का पर्चा लीक होने का शक
सिपाही भर्ती परीक्षा का पर्चा लीक होने का शक
Share:

बिहार : परीक्षाओं में नकल के लिए कुख्यात हो चुके बिहार राज्य में आयोजित की गई सिपाही भर्ती परीक्षा का पर्चा लखीसराय में लीक होने की अफवाह से इस परीक्षा पर शक जताया जा रहा है. जबकि प्रशासन इस बात से इंकार कर रहा है. उधर अररिया में सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा में एक फर्जी परीक्षार्थी को पुलिस द्वारा हिरासत में लेने का मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह पर्ची पर कुछ प्रश्न वायरल होने की बात कही जा रही है, जिसे इस परीक्षा का प्रश्न बताया जा रहा है. यहां के केएसएस कॉलेज केंद्र व केआरके हाई स्कूल केंद्र के बाहर कुछ लड़कों के हाथ में ये पर्ची देखे जाने की खबर है. जबकि प्रशासन ने इसे सिर्फ एक अफवाह बताया. एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह और एसडीपीओ पंकज कुमार ने इसे यह असामाजिक तत्वों की करतूत बताया है. उन्होंने प्रश्नपत्र लीक नहीं होने की बात कही.

जबकि दूसरी ओर अररिया में रविवार को ली जा रही सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा में एक फर्जी परीक्षार्थी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इस मामले में अररिया प्रखंड के शरणपुर पंचायत के दभड़ा गांव के निवासी सौरभ झा पिता रमेश झा, जो मंगल यादव के प्रवेश पत्र पर परीक्षा देने आया था. उसे चेकिंग के दौरान परीक्षा देने से पहले ही कॉलेज के गेट पर ही गिरफ्तार कर लिया .

यह भी देखें

पटना के साईंस कालेज पहुंचे PM मोदी

रिलायंस कर्मी को गोली मारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -