रिलायंस कर्मी को गोली मारी
रिलायंस कर्मी को गोली मारी
Share:

बिहार (मोतिहारी) : वर्तमान में मामूली बातो पर हत्या करना बदमाशो के लिए आम बात हो गयी है, ज्यादातर शहरी क्षेत्रो में बदमाशो द्वारा पिस्टल का उपयोग किया जाता है, जिससे वो सामान्य लोगो पर दिनदहाड़े गोलियाँ चला देते है. ये पिस्टल ज्यादातर अवैध होती है. ऐसा ही एक मामला बिहार के मोतिहार से सामने आया है, जिसमे बदमाशों ने शनिवार की देर शाम एनएच 104 स्थित नरहरपकड़ी पुल के पास रिलायंस कर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी. मृतक का नाम  दीपक कुमार है, जिसकी उम्र 35 बताई गई है. दीपक जमुई का रहने वाला है.

उल्लेखनीय है कि दीपक रिलायंस कम्पनी में काम करता था, दीपक का अपने ही सहकर्मी से किसी कारण से विवाद था, वह कंपनी के काम को निबटाने के बाद देर शाम पकड़ीदयाल से चकिया स्थित अपने डेरा पर अपने साथियों के साथ बाइक से लौट रहा था, तभी रास्ते में तीन बाइक पर सवार छह अपराधी बनरझूला (चकिया) की तरफ से आए उन्होंने दीपक की बाइक रुकवाकर सर में गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. दीपक की बाइक भी पुलिस के कब्जे में है.

पुलिस के मुताबिक यह मामला आपसी अनबन के कारण हुआ है. जिसमे रिलायंस के गार्ड की भूमिका सामने आ रही है, इसको लेकर पुलिस अपने स्तर से पड़ताल में जुट गयी है.

शिवसेना की कार से हुआ एक्सीडेंट 2 की मौत एक घायल

ट्रैन में सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी

नीमच के पास यात्रियों से भरी बस पलटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -