अब इस मशहूर सिंगर ने किया एलियन के साथ धासू डांस, वीडियो वायरल
अब इस मशहूर सिंगर ने किया एलियन के साथ धासू डांस, वीडियो वायरल
Share:

जब से सोशल मीडिया पर हरे रंग के एलियन का डांस वीडियो आया है तब से ही सभी सेलेब्स उस एलियन को कॉपी करने में लगे हुए है. हाल ही में एक और मशहूर सिंगर ने अपना एलियन डांस का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हम बात कर रहे है सिंगर श्वेता पंडित की जिनका एलियन डांस इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. श्वेता ने डैम टू कोसीता (Dame Tu Cosita) सॉन्ग पर एलियन के साथ डांस परफॉर्म किया है.

श्वेता ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते है श्वेता काफी शानदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही है. उन्होंने दो अलग-अलग ड्रेसेस में डांस किया है. श्वेता के डांस स्टेप्स वैसे तो एलियन से मैच नहीं हो रहे लेकिन फिर भी वो काफी मस्तीभरा डांस कर रही हैं. शायद ही पहली बार श्वेता का इतना फनी अंदाज़ नजर आया है. डांस मूव्स के साथ-साथ श्वेता ने काफी अच्छे एक्सप्रेशंस भी दिए है.

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, शाहिद कपूर, अनीता हसनंदानी, यामी गौतम समेत और भी कई बड़े स्टार्स श्वेता से पहले अपना एलियन डांस वीडियो शेयर कर चुके हैं. दिव्यांका के वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया था. उनके वीडियो को महज 7 घंटे में 16 लाख लोगों ने देखा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -