इस बात से बिलकुल भी उत्सुक नहीं है सिंगर नोएल
इस बात से बिलकुल भी उत्सुक नहीं है सिंगर नोएल
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर नोएल गालाघर को अजा के समय में अकुन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं हाल ही में गायक नोएल गालाघर कोविड वैक्सीनेशन के विचार से बहुत ज्यादा उत्सुक नहीं हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने पॉडकास्ट के दौरान कहा "मैं हाथ धोता हूं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करता हूं और इसके बाद भी आपसे अपना चेहरा ढंकने के लिए कहा जाता है। मुझे लगता है कि उन्हें पहनने वाले अन्य लोगों को कोई आपत्ति नहीं है।"

ओएसिस बैंड के पूर्व सदस्य ने आगे कहा- "मैं वैक्सीन लेने को लेकर बहुत-बहुत सावधान हूं। उन्होंने आगे कहा, मैं पहले ही कई अन्य चीजों के लिए टैबलेट कोर्स पूरा कर चुका हूं, क्योंकि मैं अब 53 का हो गया हूं।"

वहीं अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि टैबलेट्स हालांकि उनका अंतिम सहारा है।  "मुझे नहीं मिला है, मैंने कभी नहीं किया है। हां, मेरा परीक्षण हो चुका है। मुझे कुछ के लिए अस्पताल जाना पड़ा और मैंने परीक्षण किया। मैं हैरान था, वास्तव में, मैंने कभी भी अपने जीवन में मेरे द्वारा किए गए किसी भी नियम का पालन नहीं किया है और मुझे यकीन था कि मुझे यह होगा।"

जॉनी डेप ने फैंटास्टिक बीस्ट्स की सीरीज से दिया इस्तीफा

केविन जोनास को प्रियंका ने दी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

जैकी चैन ने हॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करने का बताया ये कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -