जैकी चैन ने हॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करने का बताया ये कारण
जैकी चैन ने हॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करने का बताया ये कारण
Share:

लोकप्रिय अभिनेता जैकी चैन ने कई हॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया। जैकी चैन की अमेरिकी फिल्मों में रश ऑवर की फिल्में, ओवेन विल्सन के साथ शंघाई फिल्में और कई और फिल्में शामिल हैं। लेकिन हाल ही में जैकी हॉलीवुड में काम करने और चीनी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह हॉलीवुड सिनेमा में काम क्यों नहीं कर रहे हैं।

जैकी चैन ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं चुनने के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने कभी अमेरिका को पीछे नहीं छोड़ा लेकिन मुद्दा यह है कि उन्हें सही स्क्रिप्ट नहीं मिल रही है। अभिनेता ने उल्लेख किया कि द कराटे किड के बाद इन सभी वर्षों में, उन्हें बहुत सारी स्क्रिप्ट मिलीं, लेकिन भूमिका हमेशा एक 'हांगकांग पुलिसकर्मी' की रही है। उन्होंने खुलासा किया कि यही कारण है कि द फॉरेनर के साथ एक और हॉलीवुड फिल्म में भूमिका स्वीकार करने में उन्हें सात साल लग गए। उन्होंने कहा कि वह यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि दर्शक जैकी चैन के इन विभिन्न पक्षों को देख सकें। वह एक ऐसे अभिनेता के रूप में जाना जाना चाहता है, जो केवल एक्शन स्टार ही नहीं, बल्कि एक्शन भी करता है। 

जेई ने कहा कि इतने वर्षों में कई एक्शन फिल्मों के बाद, उन्होंने अपनी सभी महत्वाकांक्षाओं को हासिल किया है। उन्होंने कहा कि अब 'ताजगी' पाना बहुत मुश्किल है। अभिनेता अब अधिक नाटकीय भूमिकाओं के लिए तत्पर है। भविष्य में, उन्होंने कहा कि वह एक्शन-कॉमेडी करना जारी रखेंगे, लेकिन अन्य नई शैली भी। बेपर्दा के लिए, जैकी चैन हॉलीवुड रश आवर 4 में क्रिस टकर और शंघाई डॉन के साथ ओवेन विल्सन के साथ अपनी वापसी कर सकते थे। इस बीच, वह अगली बार शैडोहंटर की कहानियों में दिखाई देंगे।

लामर ओडोम और सबरीना पर्र ने अपने रिलेशन को लेकर की चौंकाने वाली घोषणा

मिलिंद सोमन गोवा में एन्जॉय कर रहे है हॉलिडे, साझा किया ये अद्भुत वीडियो

'नो टाइम टू डाई' को हो रही है करोड़ों की हानि, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -