जॉनी डेप ने फैंटास्टिक बीस्ट्स की सीरीज से दिया इस्तीफा
जॉनी डेप ने फैंटास्टिक बीस्ट्स की सीरीज से दिया इस्तीफा
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जॉनी डेप को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। लेकिन इस बार जॉनी डेप के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर है, जिसे सुनने के बाद उन्हें एक झटका लगने वाला है, दरअसल उन्होंने हाल ही में फैंटास्टिक बीस्ट से किनारा काट लिया है।  खबरों के मुताबिक उन्होंने ब्रिटेन में एक अखबार के खिलाफ परिवाद का मामला दर्ज करने के उपरांत इस्तीफे की घोषणा की।  जॉनी डेप ने इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाले बयान में खुलासा किया कि उन्हें वार्नर ब्रदर्स ने फैंटास्टिक बीस्ट 3 में गेलेर्ट ग्रिंडेलवाल्ड के रूप में अपनी भूमिका से इस्तीफा देने का एलान किया।

इंस्टाग्राम पर 57 वर्षीय अभिनेता ने लिखा कि एटी एंड टी इंक के वार्नर ब्रदर्स फिल्म स्टूडियो ने उन्हें खलनायक गेलर्ट ग्रिंडेलवाल्ड के रूप में अपनी भूमिका छोड़ने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, "मैंने उस अनुरोध के सम्मान पर सहमति व्यक्त की है।" बड़ी खबर के अनुसार वार्नर ब्रदर्स ने पुष्टि की कि ग्रिंडेलवाल्ड की भूमिका अब आगामी  Fantastic Beasts 3 में वह किसी और को लेने वाले है. "जॉनी डेप Fantastic Beasts के मताधिकार से किनारा काट लिया है। हम जॉनी को फ़िल्मों में उनके काम के लिए धन्यवाद देते हैं, "उनका बयान, जस्ट जारेड के माध्यम से, खुलासा करने से पहले शुरू हुआ," फैंटास्टिक बीस्ट्स 3 वर्तमान में उत्पादन में है, और गेलर्ट ग्रिंडेलवल्ड की भूमिका को फिर से तैयार किया जाएगा।

फैंटास्टिक बीस्ट्स फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त ने हाल ही में उत्पादन फिर से शुरू किया और 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने की उम्मीद की जा रही है। अब जॉनी के प्रशंसकों ने वार्नर ब्रदर्स के निर्णय पर विचार कर रहे हैं। जॉनी डेप से कहा गया कि वे फैंटास्टिक बीस्ट्स फ्रैंचाइज़ी में ग्रिंडेलवाडल की भूमिका से इस्तीफा दें?

केविन जोनास को प्रियंका ने दी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

जैकी चैन ने हॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करने का बताया ये कारण

लामर ओडोम और सबरीना पर्र ने अपने रिलेशन को लेकर की चौंकाने वाली घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -