केविन जोनास को प्रियंका ने दी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं
केविन जोनास को प्रियंका ने दी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं
Share:

प्रियंका और निक ने अपने भाई केविन के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दी। प्रियंका चोपड़ा जोनास उनके लिए कई खुशियों की कामना करते हुए अपने दो छोटे किडोस के साथ केविन चिलिंग की एक प्यारी इंस्टाग्राम स्टोरी साझा करती है। केविन जोनास 5 नवंबर, 2020 को अपना जन्मदिन मनाया है, दुनिया भर से उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं और आशीर्वाद मिल रहा है।

बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों पर राज करने वाली देसी गर्ल ने प्रसिद्ध जोनास ब्रदर्स के बैंड के साथ एक मजबूत बंधन साझा किया। जन्मदिन के अवसर पर एक ग्रैंड पार्टी हो सकती है, जो हमेशा जोनास परिवार का एक महत्वपूर्ण सदस्य रहा है। प्रियंका सोशल मीडिया पर अपने ससुराल वालों के साथ किसी भी उत्सव की Instagram स्टोरीज को पोस्ट करने और साझा करने के लिए इतनी उत्सुक है। अब जन्मदिन की शुभकामनाएं उनके सबसे प्रतिभाशाली भाई-बहन को मिल रही हैं, केविन ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “Happy Birthday to this rad dad. Lots of love.”

यदि वर्कफ्रंट की बता करें तो प्रियंका चोपड़ा जोनास ने फिल्म द स्काई इज़ पिंक में एक माँ के रूप में एक अद्भुत भूमिका निभाई थी और जल्द ही वह द व्हाइट टाइगर में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। 

जैकी चैन ने हॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं करने का बताया ये कारण

लामर ओडोम और सबरीना पर्र ने अपने रिलेशन को लेकर की चौंकाने वाली घोषणा

मिलिंद सोमन गोवा में एन्जॉय कर रहे है हॉलिडे, साझा किया ये अद्भुत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -