टूट गई मशहूर साबरी ब्रदर्स की जोड़ी, फरीद साबरी ने दुनिया को कहा अलविदा

जयपुर: बॉलीवुड में राजस्थान का नाम रोशन करने वाले जयपुर के जाने माने कव्वाल फरीद साबरी नहीं रहे. साबरी ने बुधवार की सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया. मंगलवार रात को फरीद साबरी की सेहत बहुत बिगड़ गई थी. बताया जाता है कि उन्हें निमोनिया हो गया था. उसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया, किन्तु बुधवार सुबह उनका इंतकाल हो गया.

फरीद साबरी के भाई अमीन साबरी ने बताया कि उनकी सेहत मंगलवार रात ही बिगड़ी थी. उससे पहले उनके स्वास्थ्य में ऐसा कुछ खास खराब नहीं था. डॉक्टर से मिली जानकारी के अनुसार, डाइबीटीज के कारण उनकी किडनी और लंग्स पर इसका बहुत असर हुआ था. उनका निमोनिया बिगड़ गया था. फिलहाल फरीद साबरी के पार्थिव देह को राजधानी जयपुर में उनके पैतृक निवास मथुरा वालों की हवेली पर लाकर रखा गया है.

दोपहर बाद उनका जनाजा घाट गेट के मिस्कीन शाह कब्रिस्तान के लिए निकलेगा. फरीद साबरी को मिस्कीन शाह कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. अमीन साबरी ने कहा कि हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि जनाजे में अधिक लोग शामिल न हों क्योंकि कोरोना के कारण हालात बहुत खराब हैं. ऐसे में कोरोना वायरस की कड़ी को रोकने के लिए आवश्यक है कि कम से कम लोग उनके जनाजे में शामिल हों. 

कोरोना काल में सुकून देने वाली खबर, फरवरी में 12.37 लाख लोगों को मिला रोजगार

भारत में 5 प्रतिशत किया कच्चे तेल का उत्पादन, गैस के उत्पादन में भी हुआ परिवर्तन

जानिए आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया क्या बदलाव?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -