सिंगापुर ने किया भारत का समर्थन, हटाया यात्रा का प्रतिबंध
सिंगापुर ने किया भारत का समर्थन, हटाया यात्रा का प्रतिबंध
Share:

कई देश भारत से यात्रा पर प्रतिबंध लगाते हैं, अब सिंगापुर काम पास धारकों और उनके आश्रितों के लिए आने वाले हफ्तों में प्रवेश की मंजूरी को कम कर रहा है। इस संदर्भ में सिंगापुर के जनशक्ति मंत्रालय ने एक बयान जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि "बढ़े हुए अलर्ट के इस दौर में, हम ऐसे काम पास धारकों की प्रविष्टि में बदलाव कर रहे हैं, जिन्होंने पहले उच्च जोखिम वाले देशों और क्षेत्रों में मंगलवार से आने के लिए अनुमोदन प्राप्त कर लिया है। 

जंहा इस बात का पता चला है कि निर्माण, मरीन शिपयार्ड और प्रोसेस (सीएमपी) कार्य पास धारक जिन्होंने पूर्व में अनुमोदन प्राप्त कर लिया है, को मंजूरी दी जाएगी क्योंकि जून में नियोजित आगमन के साथ एक छोटे समूह को छोड़कर, जिन्हें बाद के हफ्तों में आने के लिए पुनर्निर्धारित किया जाएगा। , मंत्रालय ने कहा- पूर्व में अनुमोदन प्राप्त कर चुके प्रवासी घरेलू कामगारों को 7 जून से पहले नियोजित आगमन के अलावा कुछ के अलावा प्रवेश की अनुमति दी जाएगी जिन्हें बाद के हफ्तों में आने के लिए पुनर्निर्धारित किया जाएगा।

वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि 5 जुलाई से पहले प्रवेश करने की मंजूरी पाने वाले अन्य कार्य पास धारकों को प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, मंत्रालय ने कहा। आज (शुक्रवार) से, जनशक्ति मंत्रालय प्रभावित कार्य धारकों और उनके प्रवेश के परिवर्तनों के नियोक्ताओं तक पहुंच जाएगा।

थाईलैंड से आई कॉल गर्ल का कोरोना से निधन, 7 लाख खर्च कर भारत लाया था कारोबारी का बेटा

भारत ने पूर्व राष्ट्रपति नशीद पर हमले के बाद मालदीव का किया समर्थन

कानपुर पहुंची पहली ऑक्सीजन एक्सप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -