थाईलैंड से आई कॉल गर्ल का कोरोना से निधन, 7 लाख खर्च कर भारत लाया था कारोबारी का बेटा
थाईलैंड से आई कॉल गर्ल का कोरोना से निधन, 7 लाख खर्च कर भारत लाया था कारोबारी का बेटा
Share:

लखनऊ: कोरोना महामारी के कहर के बीच एक बिजनेसमैन के बेटे के बुलावे पर भारत आई, थाईलैंड की कॉल गर्ल का कोरोना से निधन हो गया है। उसे उपचार के लिए लखनऊ के लोहिया अस्पताल में एडमिट कराया गया था, जहाँ उसने अंतिम साँस ली। कारोबारी के बेटे द्वारा 7 लाख रुपए खर्च कर उसे भारत लाया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत पहुँचने के दो दिन बाद वह बीमार हो गई और 3 मई को देहांत हो गया।

पुलिस ने मृतक कॉल गर्ल के परिजनों को शव सौंपने के लिए थाईलैंड दूतावास से संपर्क किया। हालाँकि, शव का दावा करने के लिए कोई भी आगे नहीं आया। इसके बाद प्रशासन ने उसे भारत लाने वाले एजेंट की मौजूदगी में ही उसका अंतिम संस्कार करवा दिया। खबरों के मुताबिक, एजेंट की शिनाख्त एक सलमान के तौर पर हुई है। इस बीच यूपी पुलिस ने शहर के अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट की तफ्तीश शुरू कर दी है। अधिकारी इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि उसके संपर्क में कौन-कौन आया था। पुलिस के मुताबिक, वह राजस्थान के एक ट्रैवल एजेंट के संपर्क में थी। ट्रैवल एजेंट ने ही उसे लखनऊ भेजा था।

लखनऊ के कारोबारी के बेटे खुद थाईलैंड दूतावास से संपर्क कर बीमार होने पर उन्हें हालात की जानकारी दी थी। इसके बाद ही भारत के विदेश मंत्रालय की सहायता से थाईलैंड दूतावास ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप लगातार जारी है। राज्य में वर्तमान में कोविड-19 के 2,54,118 सक्रीय मामले हैं।

81,251 करोड़ रुपये से 8 बड़ी संस्थाओं का होगा बाजार पूंजीकरण

नेशनल हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, 3 बच्चे सहित 11 लोग हुए घायल

अच्छी खबर! पेट्रोल-डीजल के दामों में आज नहीं हुई कोई वृद्धि, जानिए क्या है कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -