बिग बॉस के घर में पहुंची सिमी ग्रेवाल, शालीन भनोट से पूछ डाला सवाल कि मच गया धमाल
बिग बॉस के घर में पहुंची सिमी ग्रेवाल, शालीन भनोट से पूछ डाला सवाल कि मच गया धमाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के घर में दिखाई देने वाली हैं। आगामी एपिसोड के प्रोमो में अपने पुराने अंदाज में सिमी दिखाई दे रही हैं। सेलिब्रिटी चैट शो रोंदेवू के लिए लोकप्रिय सिमी हमेशा की भांति व्हाइट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। सिमी शालीन भनोट, प्रियंका चहर चौधरी से सवाल जबरदस्त सवाल पूछ रही हैं किन्तु शालीन का जवाब टीना का मूड बिगाड़ने वाला लग रहा है। प्रोमो देखकर लग रहा है कि घर के भीतर एक बार फिर बड़ा तूफान आने वाला है।

सिमी ग्रेवाल ने ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। सिमी 16 वर्षों में पहली बार सेट पर रोंदेवू (Rendezvous) के साथ। सिमी सबसे पहले प्रियंका चौधरी से कहती हैं कि ‘आपके सामने दो प्लेट है, एक मे स्टारडम, दूसरी प्लेट में है अनकंडीशनल लव, दोनों में से क्या चुनेंगी आप, प्रियंका कहती हैं कि मैं लव का प्लेट चुनना चाहूंगी’।

सिमी ग्रेवाल इसके पश्चात् शालीन भनोट से कहती हैं ‘शालीन आपके सामने दो विकल्प है, एक प्लेट में टीना है तो इस पर शालीन जवाब देते हैं कि दूसरी प्लेट में कुछ भी और होगा, मैं वो दूसरी प्लेट ही चुनूंगा’। इस पर टीना एवं दूसरे प्रतियोगी हैरान रह जाते हैं। फिर सिमी शालीन बचाव करते हुए बोलती हैं कि ‘डोंट बी सो हार्ड ऑन हिम’। इस पर सब हंसने लगते हैं, टीना का चेहरा देखने लायक है। सिमी ग्रेवाल के इस प्रोमो को देख प्रशंसक बेकरारी से बिग बॉस के आगामी एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। लंबे समय पश्चात् सिमी को टेलीविज़न पर सवाल-जवाब करते देख प्रशंसकों को नॉस्टैलजिया वाली फीलिंग हो रही है। कई प्रशंसक उनसे शो को दोबारा आरम्भ करने की मांग कर रहे हैं। 

'ब्रेकअप के दर्द से निकलने में लगे 9 साल', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

पूरी जिंदगी चुकानी पड़ी अरुण को भगवान राम बनने की इतनी बड़ी सजा

फातिमा बनी राखी सावंत! आदिल पर लगाया लव जिहाद का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -