फातिमा बनी राखी सावंत! आदिल पर लगाया लव जिहाद का आरोप
फातिमा बनी राखी सावंत! आदिल पर लगाया लव जिहाद का आरोप
Share:

मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर से दुल्हन बन गई हैं। राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल संग दूसरी कर ली है। शादी के ऐलान के साथ राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। राखी सावंत को आदिल की दुल्हन बने 7 महीने का वक़्त गुजर चुका है। मगर उन्होंने इस राज से पर्दा अब उठाया है। 

अपनी शादी पर चर्चा करते हुए राखी ने कहा- मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं। आदिल ने मुझे छिपाने को बोला था। मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है। निकाह हो चुका है। अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना आवश्यक है। कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी जिंदगी में। राखी ने कहा उन्होंने अब अपनी और आदिल की शादी की बात लोगों संग इसलिए साझा की है, क्योंकि उन्हें शक है कि आदिल का अफेयर बिग बॉस मराठी के किसी प्रतियोगी के साथ चल रहा है। इसलिए राखी ने अब अपनी शादी की बात मीडिया के सामने रिवील कर दी है। राखी ने खुलासा किया कि वो बीते 7 महीनों से आदिल संग शादी के बंधन में बंधी हुई हैं। आदिल और उन्होंने कोर्ट मैरिज के साथ निकाह भी किया है। 

शादी छिपाने की बात पर राखी ने कहा कि आदिल ने उसे इस बारे में किसी को भी बताने से इंकार किया था, मगर राखी को लगता है कि आदिल का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। इसके साथ ही राखी ने पति पर आरोप लगाया है कि आदिल ने उनसे निकाह किया और फिर उनका नाम बदलकर फातिमा रख दिया. राखी ने कहा- मैं बहुत परेशान हूं। इधर मेरी मां की हालत बहुत अधिक खराब होती जा रही है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूं। बता दें कि राखी सावंत की मां हॉस्पिटल में भर्ती हैं। राखी की मां को कैंसर के साथ ब्रेन ट्यूमर हुआ है। हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा है। अपनी मां की हालत को लेकर राखी काफी परेशान हैं। वही अब राखी को अब अपने रिश्ते को लेकर लव-जिहाद का डर सता रहा है

अपने ही पापा से परेशान हुई निम्रत, वीडियो देख भड़के लोग

तुनिशा सुसाइड केस में खुला एक और बड़ा राज

भारती सिंह के बेटे गोला ने बोला पहला शब्द, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -