'ब्रेकअप के दर्द से निकलने में लगे 9 साल', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द
'ब्रेकअप के दर्द से निकलने में लगे 9 साल', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रतन राजपूत इन दिनों इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं। टेलीविज़न से दूर रहकर रतन व्लॉग के माध्यम से से लाइफ की अपडेट साझा करती रहती हैं। कुछ वक़्त पहले रतन ने वीडियो में ग्लैमर वर्ल्ड की कड़वी सच्चाई बयां की थी। वहीं अब एक इंटरव्यू में रतन राजपूत ने स्टार्स की स्ट्रेसफुल वर्कलाइफ और स्वयं के ब्रेकअप पर बात की। 

रतन राजपूत इंडस्ट्री की टैलेंटेड और बेबाक अभिनेत्रियों में शुमार हैं। रतन अपने वीडियोज में अकसर ही गंभीर मुद्दों पर बात करती नजर आती हैं। वहीं अब एक बार फिर रतन ने लाइफ की कड़वी सच्चाई दुनिया के सामने रखी है। अपने एक इंटरव्यू में रतन बोलती हैं, 'मुझे लगता है कि ये दुनिया दिन-ब-दिन नकली होती जा रही है। जब कोई खुदखुशी करके अपनी जिंदगी खत्म कर लेता है, तो सोशल मीडिया पर 'RIP' संदेश लिखते हैं। ऐसा जताते हैं कि जैसे वो उस इंसान के बहुत करीब थे।'

'मेरा सवाल ये है कि जब वो इंसान तनाव में था, तब आप कहां थे। जब लोग डिप्रेशन में होते हैं, तो कोई आसपास दिखाई नहीं देता। यदि आप किसी के दोस्त हैं, तो उससे दिल खोलकर बात करें। ना की उनके मरने के बाद उन्हें याद करें।' रतन बोलती हैं कि हर एक्टर एक तनावपूर्ण स्थिति से गुजरता है। रतन भी इस दौर से गुजर चुकी हैं। रतन बोलती हैं कि 'मैं कुछ वक़्त के लिए रिलेशन में थी। थोड़े वक़्त पश्चात् ब्रेकअप हो गया था। इससे बाहर निकलने में मुझे 9 वर्ष का लंबा समय लग गया।' रतन का मानना है कि ब्रेकअप का दर्द आर्थिक परेशानी से भी बड़ा होता है। जब किसी का दिल टूटता है, तो उससे डील करना बहुत कठिन होता है। इंटरव्यू में रतन ने तुनिशा की खुदखुशी पर दुख भी जताया। हाल ही में रतन राजपूत ने एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में रतन ने ग्लैमर वर्ल्ड की सच्चाई बताई। रतन कहती हैं, इंडस्ट्री में लोगों के पैसे किराया देने के लिए पैसा नहीं है, मगर पार्टी करनी है। दिखावे के कारण लोग अपनी लाइफ बर्बाद कर लेते हैं। 

पूरी जिंदगी चुकानी पड़ी अरुण को भगवान राम बनने की इतनी बड़ी सजा

फातिमा बनी राखी सावंत! आदिल पर लगाया लव जिहाद का आरोप

राम कपूर के साथ किसिंग सीन देकर इस एक्ट्रेस ने मचाई थी सनसनी, अभी तक नहीं की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -