ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'सिंबा' ने तोड़े एक साथ इतने रिकॉर्ड

Jan 07 2019 09:45 AM
ब्लॉकबस्टर फ़िल्म 'सिंबा' ने तोड़े एक साथ इतने रिकॉर्ड

पिछले साल की सबसे आखरी और सबसे सफल फ़िल्म सिंबा 2018 की सबसे बड़ी और रणवीर सिंह की पर्सनल बेस्ट फ़िल्म साबित हुई है, ऐसा इसीलिए कहा जा रहा है कि 2018 में आई बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे शाहरुख,सलमान, आमिर की फिल्में रणवीर की फ़िल्म की कमाई के सामने टिक ही नही पाई है। फ़िल्म की बात करे तो ये फ़िल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित है जो कि इससे पहले भी 8 फिल्में ब्लॉकबस्टर दे चुके है, उनकी यह फ़िल्म एक पुलिस अफसर पर आधारित है जिसमे मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह और सारा अली खान है।

तीसरे दिन भी सिम्बा ने तोड़े रिकॉर्ड, अब वीकडेज पर है सभी की निगाहें

इस अभिनेता ने किया दमदार अभिनय 

जानकारी के लिए बता दें फ़िल्म की कहानी की बात करे तो रणवीर सिंह एक पुलिस अफसर है जो सिर्फ पैसा कमाने के लिए पुलिस अफसर बना है और गलत काम के लिए घूस लेता है। फ़िल्म में आगे रणवीर सिंह की एक बहन बनती है जिसका रेप होने के बाद अपनी बहन का बदला लेता है विलन के रूप में सोनू सूद ने दमदार अभिनय किया है बस यही फ़िल्म की कहानी है।

हम एक-दूसरे के दुश्मन नहीं हैं, सिर्फ विचारों को लेकर मतभेद हैं : राणा

सूत्रों से मिली जानकारी फ़िल्म की कमाई की बात करे तो सिर्फ एक हफ्ते के अंदर ही फ़िल्म ने 159 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और दूसरे हफ्ते कोई बड़ी फिल्म आ नही रही है तो ये फ़िल्म 200 करोड़ रुपये आराम से अपने खाते में डाल लेगी

कपिल की वापसी ने दिया सुनील ग्रोवर को बड़ा झटका, फैन कर रहे जमकर तारीफ़

शादी के बाद भी दीपिका को नहीं भूल पाए कपिल, रोये फूट-फूटकर!

हम एक-दूसरे के दुश्मन नहीं हैं, सिर्फ विचारों को लेकर मतभेद हैं : राणा