कपिल की वापसी ने दिया सुनील ग्रोवर को बड़ा झटका, फैन कर रहे जमकर तारीफ़
कपिल की वापसी ने दिया सुनील ग्रोवर को बड़ा झटका, फैन कर रहे जमकर तारीफ़
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि काफी लम्बे समय के इंतज़ार के बाद काॅमेडियन कपिल शर्मा वापस आ चुके हैं. जी हाँ,'द कपिल शर्मा शो' के साथ कपिल ने छोटे पर्दे पर एक बार फिर से वापसी की है. बीते शनिवार को प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' के पहले एपिसोड में कपिल शर्मा ने जमकर मस्ती की जो आप सभी ने देखा ही होगा. वहीं एक साल बाद पर्दे पर दिखने के बाद भी कपिल शर्मा के अंदाज और शो में कुछ खास बदलाव नहीं आया सब कुछ वैसा का वैसा ही रहा और शानदार रहा. कपिल के नए शो को देखकर सभी फैंस को मजा आया और सभी ने ट्वीट कर कपिल को बधाई दी.

जी हाँ, इस नए शो में वह अपने पुराने अंदाज में ही दर्शकों को हंसाते नजर आए. वहीं बीते शनिवार रात दोबारा शुरु हुए इस टीवी शो ने एक बार फिर दर्शकों का मन जीत लिया है और ट्वीटर पर कपिल शर्मा के नए शो की भी जमकर तारीफें हो रही हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस नए सीजन में जहां सुनिल ग्रोवर, उपासना सिंह और अली असगर नजर नहीं आए, तो वहीं कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की जोड़ी ने कपिल का हाथ थामा लिया है. इसी के साथ कपिल की पूरी टीम की बात की जाए तो उनकी इस कॉमेडी टीम में चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक हैं और सभी बहुत मजेदार है.

आपको बता दें कि इस सीजन के की पहले मेहमान रणवीर सिंह यानी सिंबा की कास्ट बनी और सभी ने फैंस को खूब एंटरटेन किया. वाकई में कपिल के शो ने आते ही जमकर धमाल मचाया है. वहीं आने वाली खबरों के मुताबिक़ सुनील ग्रोवर का शो अब तक टीआरपी लिस्ट में नहीं आया है वहीं अब कपिल के शो से यह उम्मीद है कि वह टीआरपी लिस्ट में आ जाए.

‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के विनर बने जावेद खान, पिता चलाते हैं ऑटो

20 लाख रुपए लेकर दीपक ने छोड़ा बिग बॉस 12 का ख़िताब, वजह आपको हिलाकर रख देगी...

दुल्हन बनते ही सभी अभ्नेत्रियों को मात दे गई यह टीवी एक्ट्रेस, फैंस को लगा झटका!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -