'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में मौली और नंदनी में से किसे चुनेगा कुणाल..?
'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में मौली और नंदनी में से किसे चुनेगा कुणाल..?
Share:

इन दिनों लगातार आने वाले ट्विस्ट के कारण टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' खूब पसंद किया जा रहा है इस शो में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. आप सभी को बता दें कि इस समय फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि कुणाल मौली और नंदिनी में से किसे चुनेगा..? वहीं शो में दूसरी ओर दीदा ने कसम खा ली है कि वह कुणाल और मौली को कभी भी अलग नहीं होने देंगी..

आपको बता दें कि इन दिनों इस सीरियल में नवरात्रि मनाई जा रही है और इसी के साथ-साथ दीदा ने कुणाल को ब्लैकमेल करते हुए कहा है कि वह 1 महीने तक मौली के साथ ही रहे. शो में अब कुणाल चाहकर भी नंदिनी को समय नहीं दे पा रहा है और नंदिनी को भी बीते कुछ दिनों से इस बात की बैचेनी होने लगी है कि कहीं कुणाल उसे छोड़ ना दें. अब ऐसे में इस सीरियल में लगातार ट्विस्ट बना हुआ है. हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

दरअसल अब आने वाले एपिसोड में मौली और नंदनी दोनों ही माँ दुर्गा के मंदिर में दुर्जा पूजा सेलीब्रेट करने पहुंची है और उसके बाद यही पर कुणाल नंदिनी को खोजता हुआ पहुंच जाएगा और सबसे दिलचस्प खबर तो ये है कि दुर्गा पूजा में होने वाले सिंदूर खेला के दौरान नंदिनी और मौली एक दूसरे को सिंदूर भी लगाएगी. अब यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है कि आखिर आगे क्या होगा कौन क्या करेगा और कुणाल किसे चुनेगा. इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में जमकर धमाल मचने वाला है.

'सिलसिला बलदते रिश्तों का' नंदनी को समझाने के लिए होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री

'सिलसिला बलदते रिश्तों का' में अब नंदिनी लेगी कुणाल और मौली से बदला

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नंदनी को छोड़ इस वजह से मौली के पास लौट आएगा कुणाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -