'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नंदनी को छोड़ इस वजह से मौली के पास लौट आएगा कुणाल
'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नंदनी को छोड़ इस वजह से मौली के पास लौट आएगा कुणाल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' काफी पॉपुलर हो रहा है हालाँकि वह शो जल्द ही बंद होने वाला है लेकिन शो में एक के बाद एक जबरदस्त ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में शो से जुडी एक अपडेट सामने आई है जो आप सभी को हैरान कर देगी. दरअसल अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. आप सभी को पता ही होगा कि इस शो में एक्सट्रा मैरिटल अफेयर को दिखाया गया है. शो में यह दिखाया गया है कि कैसे शादीशुदा जोड़े के बीच एक दूसरी औरत आ जाती है.

शो में कुणाल की पत्नी मौली को नंदिनी के साथ उसके रिश्ते की भनक लग जाती है और उसके बाद वह नंदिनी से अपना दोस्ती का रिश्ता तोड़ देती है. वहीं कुणाल भी अपना घर छोड़ देता है लेकिन बाद में सभी इस बात से हैरान हो जाते आखिर कुणाल कहां गया..?? उसी दौरान कुणाल का एक्सीडेंट हो जाता है जिसके बाद नंदिनी उसका ख्याल रखती है. जिससे मौली समझती है कि नंदनी कुणाल से बहुत प्यार करती हैं. वहीं एक और ट्विस्ट के साथ कुणाल और नंदिनी के रिश्ते की सच्चाई सामने आने के बाद मां, दीदा मौली काफी टूट गए है लेकिन अब मौली और कुणाल का रिश्ता टूटता हुआ देखकर दीदा कुछ ऐसा करेंगी कि मौली और कुणाल का रिश्ता दोबारा जुड़ जाएगा.

जी हाँ अब शो में दीदा नकली हार्टअटैक का नाटक करने वाली है और इसके अलावा मौली और कुणाल को ब्लैकमेल भी करती हुई नज़र आएँगी जिससे दोनों का रिश्ता फिर जुड़ जाएगा. अब आगे आने वाले ट्विस्ट काफी मजेदार होने वाला है और अब देखना होगा कि आखिर दोनों क्या फिरसे दोबारा एक हो जाएंगे?

'सिलसिला बदलते...'में अब नंदिनी को मिलेंगे समाज के ताने

इस शो में आएगा 2 साल का लीप, ऐसे होगी नई शुरुआत

सिलसिला बदलते रिश्तों का: अब नंदिनी उठाएगी बड़ा कदम, कुणाल की होगी ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -