'सिलसिला बलदते रिश्तों का' नंदनी को समझाने के लिए होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री
'सिलसिला बलदते रिश्तों का' नंदनी को समझाने के लिए होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आए दिन शोज में लगातार ट्विस्ट हो रहे हैं ऐसे में शो को पॉपुलर करने के लिए ही शो में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट लाए जा रहे हैं. अब हाल ही में शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में भी एक ऐसा मोड़ आने वाला है जी हाँ, और ऐसा मोड़ जिसकी आप सभी ने उम्मीद भी नहीं की होगी. पहले खबर यह थी कि शो में दिखाया जाएगा कि मौली और कुणाल की नज़दीकियों को देखने के बाद नंदिनी अपने शहर लखनऊ लौट जाएगी, लेकिन कुणाल के साथ अपना रिश्ता टूट जाने के बाद वो टूट जाती है और वो इस बात का बदला लेने की तैयारी कर रही है.

वहीं अब खबर यह है कि हाल में ही नंदिनी देखती है कि मौली और कुणाल एक साथ डांडिया खेल रहे होते हैं और इसी दौरान दोनों करीब आ जाते है वहीं अब आगे पता चलेगा कि नंदिनी मौली और कुणाल को देख रही होती है तभी वहां पर चकोर पहुंच जाती है और कहती है कि वो मौली और कुणाल को छोड़ दे और उनकी ज़िन्दगी से हमेशा-हमेशा के लिए दूर हो जाए.

अब इस बात पर नंदनी का क्या रिएक्शन होगा वह क्या फैसला लेती है उसे कैसा लगता है यह सब देखना बाकी है..? शो में लगातार आने वाले ट्विस्ट से शो देखने के लिए दर्शक ज्यादा बेताब हो रहे हैं और शो में अब नंदनी के फैसले पर सब टिका है देखना यह है कि वह आखिर क्या करती है.

'सिलसिला बलदते रिश्तों का' में अब नंदिनी लेगी कुणाल और मौली से बदला

'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में नंदनी को छोड़ इस वजह से मौली के पास लौट आएगा कुणाल

'सिलसिला बदलते..' में मौली के सामने खुलेगी नंदनी की एक और सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -