ननद की संगीत सेरेमनी में दृष्टि धामी ने दिए जमकर पोज
ननद की संगीत सेरेमनी में दृष्टि धामी ने दिए जमकर पोज
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं दृष्टि धामी ने हाल ही में अपनी बेहतरीन तस्वीरों को शेयर कर सभी को घायल कर दिया है। जी दरअसल आजकल वह अपने ससुराल में शादी में व्यस्त हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय उनके ससुराल में उनकी ननद की शादी की रस्मों में व्यस्त चल रही हैं और बीते दिन ही वह ननद को हल्दी में नहलाती नजर आई थी। ऐसे में अब बीते रात में दृष्टि धामी के घर पर संगीत और मेहंदी की रस्मों को पूरा किया गया और इस दौरान दृष्टि धामी बड़े ही दिलकश अंदाज में नजर आईं।

जी दरअसल, ननद को मेहंदी लगते देखकर दृष्टि धामी तो काफी इमोशनल हो गई और इस दौरान उन्होंने खूब तस्वीरें क्लिक करवाईं। वहीं वहां मेहंदी लगवाने से पहले दृष्टि धामी ने अपने सभी मेहमानों के साथ पोज दिए और खूब खाना भी खाया। वहीं इस दौरान मौका मिलते ही दृष्टि धामी ने अपने परिवार के साथ खुब मस्ती की और जमकर पोज भी दिए। वहीं ननद के साथ दृष्टि धामी ने भी मेहंदी लगवाने का मौका हाथ से नहीं जाने दिया और आप देख सकते हैं तस्वीरों में दृष्टि धामी के पैर की मेहंदी शानदार लग रही है।

अपनी ननद की शादी के दृष्टि बहुत खुश हैं और दृष्टि धामी की स्माइल देखकर इस बात का पता चल रहा है वह बहुत एन्जॉय भी कर रहीं हैं। संगीत की रस्म में जाने से पहले दृष्टि धामी ने पार्लर की तरफ रुख किया और वहां से सजने के बाद वह वहां गईं। वहीं उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट की मदद से मेकओवर कर डाला और तस्वीरों में दृष्टि धामी खूब कमाल की दिखाई दे रहीं हैं।

सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल

आपके होश खिसका देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट

'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में हुई पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -