'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में हुई पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड की एंट्री
'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में हुई पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड की एंट्री
Share:

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली अदाकारा हिना खान जल्द ही डिजिटल फिल्म 'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में नजर आने वाली हैं। उन्होंने बीते दिनों ही इसका पोस्टर शेयर किया था। ऐसे में उनके साथ इस फिल्म में पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड 2015 अदिति आर्या भी नजर आने वाली हैं। वह हिना खान और कुशाल टंडन के साथ डिजिटल फिल्म 'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में काम करती दिखने वाली हैं। हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने प्रीमियर की तारीख को शेयर कर बताया है कि 13 मार्च को जी 5 पर इस वेब फ़िल्म का प्रीमियर आ जाएगा।

खबरों के मुताबिक फिल्म की कहानी सुहानी यानी हिना खान के इर्द-गिर्द घूमती है और सुहानी किसी के प्यार में पड़ती है लेकिन उसे हमेशा डर होता है कि वो उसे खो न दें। वहीं उसके लिए वह अपनी फ्लैटमेट रिद्धि यानी अदिति आर्य पर शक करती है और अपने प्यार को रिद्धि से बचाने के लिए सुहानी गलत रास्ता अपनाती है और एक डार्क ऐप डाउनलोड करती है, जिसका उपयोग करके वह अपनी इच्छाओं को पूरा कर सकती है।

वहीं हाल ही में जब अदिति से फिल्म में उनके किरदार के बारे में पूछा गया तब उन्होंने उत्साहित होते हुए बताया कि, 'रिद्धि का किरदार फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'केवल वह ही होती है जिन्हें फ़िल्म के आखिरी तक प्रेतवाधित घटनाओं के बारे में पता नहीं होता है और इन सब के चलते वह इस तरह की घटनाओं का शिकार हो जाती है।' इस दौरान उन्होंने कहा, "मेरा किरदार कुशाल टंडन और हिना खान के साथ एक लव ट्रायंगल दर्शाता है। मैं एक ऐसी लड़की के किरदार में हूँ जो बेहद मासूम, फिक्र करने वाली और लगाव की भावना रखने वाली है।"

क्या पवित्र भाग्य की जुगनू बना पाएगी लोगो के दिल में अपनी जगह

ब्रेकअप के बाद भी रश्मि को नहीं भूल पा रहे अरहान

आखिर कौन है आसिम रियाज की लोकप्रियता के पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -