'सिलसिला बदलते...' में मौली की जिंदगी में वापस आएगी नंदनी

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कलर्स पर प्रसारित होने वाले टीवी शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में ट्विस्ट आ रहे हैं और आप सभी ने बीते एपिसोड में देखा होगा कि 6 साल का लीप आ चुका है और इसी के साथ ही शो में एक नए मेहमान इशान खन्ना की भी एंट्री हो चुकी है. वहीं इस वक्त टीवी शो की कहानी एक नए ट्रेक पर चल रही है और नए ट्रैक में कुणाल को भूलकर मौली एक नई जिंदगी शुरू कर चुकी है और इसी के साथ ही मौली की जिंदगी में उसकी एक प्यारी सी बेटी भी है जो बहुत ख़ास है.

वहीं मौली की नई जिंदगी में दीदा और कुणाल की मां भी है. वहीं ईशान खन्ना की मौली की जिंदगी में एंट्री होने से सभी खुश है और मौली की बेटी ईशान को पापजी भी बुलाती है. वहीं मौली सबकुछ भूल चुकीं हैं और एक नए जीवन की शुरुआत कर चुकी है. अब आप देख रहे होंगे कि शो में नंदनी खत्म हो गई है लेकिन अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो ऐसा नहीं है. दरअसल अब आने वाले दिनों में नई नंदिनी से भी आप मिलने वाले है जी हाँ, अब आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा कि नंंदिनी का अक्स मौली को दिखने वाला है जी हाँ, अब जिस अवतार में मौली नजर आएंगी वह नंदिनी की याद को ताजा कर देगा.

आप देखेंगे कि आने वाले एपिसोड में मौली सृष्टि की दोस्त परी को घर लेकर आती है क्योंकि उसके माता-पिता उसे लेने समय पर नहीं पहुंच पाते हैं और इसके बाद मौली परी को देखकर दंग रह जाती है क्योंकि उसकी हरकतें उसे नंदिनी की याद दिला देती हैं क्योंकि वह वैसे ही काम करती है जैसे नंदिनी किया करती थी. उन कामों में एक यह था कि जैसे घर में घुसने से पहले चप्पले बाहर उतारना जिससे मौली खुश हो जाती है वहीं वह सोचती है क्या ये लड़की नंदिनी-कुणाल की बेटी है या फिर महज मौली का वहम है. अब आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है यह देखना मजेदार होगा.

बिग बॉस 12: श्री की तरह लाइमलाइट में आने के लिए शिवाशीष ने की ऐसी हरकत..

इस बार तारक मेहता में होगा दिवाली का जमकर धमाका

दिवाली का त्यौहार बहुत पसंद करते हैं ये टीवी स्टार्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -