घरेलु हिंसा का शिकार हुई ये हॉट एक्ट्रेस इश्कबाज में करेगी एंट्री

घरेलु हिंसा का शिकार हुई ये हॉट एक्ट्रेस इश्कबाज में करेगी एंट्री

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला मशहूर शो इश्कबाज पिछले काफी समय से टीआरपी लिस्ट से बाहर चल रहा था लेकिन इस बार ये शो इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया. इश्कबाज ने टॉप-10 की लिस्ट में तो अपनी जगह बना ली लेकिन अब शो के फैंस इसे टॉप-5 शोज़ की लिस्ट में लाने के लिए जी जान से मेहनत करने में जुट गए है. जल्द ही इस शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में अब एक नए किरदार की एंट्री होगी और ये नया किरदार ही अपने साथ ट्विस्ट लेकर आएगा.

जल्द ही टीवी का सबसे क्यूट कपल दे सकता है खुशखबरी

सूत्रों की माने तो बिगबॉस की एक्स-कंटेस्टेंट और अपने हॉट अंदाज़ के लिए मशहूर एक्ट्रेस मंदाना करीमी जल्द ही इश्कबाज़ में एंट्री लेने वाली हैं. सुनने में आया है कि इश्कबाज में मंदाना एक फिक्शनल कैरेक्टर निभाने वाली हैं. इस शो में मंदाना का नेगटिव किरदार होगा जो कि शिवाय को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करेगा जिससे अनिका परेशान हो जाए. शो की निर्माता गुल खान ने भी मंदाना की एंट्री कन्फर्म कर दी है.

इस संस्कारी बहु ने बिकिनी पहनकर मचाया तहलका

आपको बता दें मंदाना अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. मंदाना उस समय सबसे ज्यादा चर्चा में आई थीं जब उन्होंने अपने पति और ससुराल वालों पर घरेलु हिंसा का केस दर्ज किया था लेकिन बाद में उन्होंने केस वापिस ले लिया था. टीवी शोज के साथ-साथ मंदाना 'क्या कूल हैं हम' और 'रॉय' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

चटपटी ख़बरें...

'इंडियन आइडल' की पूर्व होस्ट ने बताई शो की घिनौनी सच्चाई

'कसौटी जिंदगी की' में हिना की एक दिन की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

गुस्से में हिना खान ने फैंस के लिए उगला जहर