माँ बनी 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की यह एक्ट्रेस, नहीं दी थी किसी को प्रेग्नेंसी की खबर
माँ बनी 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' की यह एक्ट्रेस, नहीं दी थी किसी को प्रेग्नेंसी की खबर
Share:

सिलसिला बदलते रिश्तों का में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस अदिति देव शर्मा को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली खबर सामने आ गई है. जी दरअसल इस खबर को सुनने के बाद आप हैरान हो सकते हैं और खुश भी. मिली जानकारी के मुताबिक अदाकारा अदिति देव ने बेटे को जन्म दिया है और बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो बीते 16 नवम्बर, 2019 को ही अदिति माँ बनी हैं. जी हाँ, वैसे अब तक अदिति ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात को खुलने नहीं दिया था और बेटे के जन्म के बाद यह जानकारी सामने आई है.

वैसे बीते कुछ दिन पहले ही अदिति की कुछ तस्वीरें आई थी, जिसे उनके पति और एक्टर सरवर आहूजा उनके बेबी बम्प को छुपाते हुए नजर आ रहे थे लेकिन उसके बाद भी अदिति ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी लेकिन अब सब साफ़ हो चुका है. सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो अदिति और सरवर ने अपने बेटे के नाम भी रख लिया है और उन्होंने अपने बेटे को सरताज नाम दिया है। वैसे अब तक दोनों ने अपने बेटे की तस्वीर तो नहीं दिखाई है लेकिन उम्मीद है दोनों जल्द अपने बेटे के फोटो को शेयर करेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक अदिति और सरवर सरताज को कृष्णा कहकर बुलाते है और इस कपल ने इस बात का खुलासा किया है कि सरताज को देखकर काफी सुकून मिलता है इसलिए वह उसे कृष्णा के नाम से भी बुलाते है. जी हाँ, आपको याद हो अदिति और सरवर ने जी सिने स्टार की खोज शो में हिस्सा लिया था और यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई थी और इस शो के खत्म होने के बाद दोनों ने एक ही फिल्म में साथ काम किया और फिर शादी कर ली.

स्मृति ईरानी एक ट्वीट में लिखा कुछ ऐसा, आप देख हसने लगेंगे

शूटिंग के दौरान हुआ गंभीर हादसा, इस अभिनेता को लगी चोट

Kundali Bhagya : प्रीता की शादी रोकने की कोशिश करेगा करण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -