Kundali Bhagya :   प्रीता की शादी रोकने की कोशिश करेगा करण
Kundali Bhagya : प्रीता की शादी रोकने की कोशिश करेगा करण
Share:

कुंडली भाग्य के आने वाले एपिसोड में आपने देखा कि जानकी प्रीता की मदद करने की बात कहती है और इस बारे में जानकी को जी ही पता चला वह इसके लिए प्रीता से बात करने के बारे में सोचती है। वह प्रीता को पृथ्वी के कमरे लेकर जाती है। प्रीता पृथ्वी को यह बताने की कोशिश करने लगती  है कि मेरी शादी करण से हो गई है और मैं तुमसे शादी नहीं कर सकती हूं। इसी दौरान करण प्रीता को वेडिंग हॉल से बाहर बुलाने की कोशिश करने लगता है। वह प्रीता को कॉल करता है, परन्तु प्रीता फोन काट देती है। इससे करण नाराज हो जाता है।

वहीँ एक तरफ राखी को इस बात की चिंता होने लगती है कि करण सगाई से पहले पूजा के लिए माहिरा के साथ नहीं है। इन सबके बीच पृथ्वी अनिच्छा से शादी से पीछे हटने के बारे में तैयार हो जाता  है और यहाँ दूसरी तरफ इस बात को सृष्टि रिकॉर्ड कर लेती है। कुंडली भाग्य के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि सृष्टि प्रीता से कहती है कि यदि पृथ्वी ने ऐन वक्त पर शादी से पीछे हटने से मना किया तो मैं यह रिकॉर्डिंग दिखा दूंगी और उसे शादी नहीं करने पर मजबूर करने की बात की जाती है।

वहीं इसके अलावा शर्लिन सरला से मिलती है। शर्लिन से सरला कहती है कि मेरी बेटी प्रीता की आज पृथ्वी से शादी है। यह बात सुनकर शर्लिन हैरान है। वहीं इसके अलावा करण शादी के मंडप में प्रवेश करने की योजना बनाता है। ऋषभ भी वेडिंग हॉल के बाहर और चिंतित है। क्या शर्लिन और करण शादी रोकने की कोशिश करेंगे? 

मोहिना कुमारी के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए PM मोदी, वायरल हो रहीं हैं खूबसूरत तस्वीरें

KBC 11: आखिरी एपिसोड का हिस्सा बनेगी ये हस्ती, अमिताभ पैर छूकर करेंगे स्वागत

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि में पनप रहा प्यार, आंखों में डूबे आएं नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -