शूटिंग के दौरान हुआ गंभीर हादसा, इस अभिनेता को लगी चोट
शूटिंग के दौरान हुआ गंभीर हादसा, इस अभिनेता को लगी चोट
Share:

टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान हमेशा ऐसे हादसे हो जाते हैं जिससे सितारों की जान पर बन आती है। ऐसा ही कुछ धारावाहिक 'विद्या' के सेट पर हुआ है । सीरियल का मुख्य अभिनेता एक सीन को अस्पताल में शूट कर रहा था। इसी बीच अभिनेता के साथ एक ऐसा हादसा हुआ जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया था । 

इस अभिनेता का नाम नमिश तनेजा (Namish Taneja) है। नमिश को अस्पताल में शूट करते वक्त इलेक्ट्रिक शॉक लग गया था। हालांकि नमिश को अब अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है। एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए अभिनेता ने कहा- 'यह सब वसई में शूटिंग के दौरान हुआ। तुरंत मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में मैं करीब दस घंटे तक भर्ती रहा। इसके बाद मुझे दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मैं अभी तक सदमे में हूं क्योंकि इस हादसे में मेरी जान भी जा सकती थी।' 

इस मामले को लेकर वसई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी गई है। नमिश ने आगे कहा- 'अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को फोन किया। मेरे पास टेक्निशियनों के जरिए लापरवाही बरतने का हवाला देने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था। मैंने उन्हें बताया है कि मेरी प्राथमिकता पहले ठीक होने की है। मैं कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहता।'  नमिश तनेजा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में 'एक नई पहचान' सीरियल से की थी। इसके बाद कई और सीरियल्स में नजर आए। इन सीरियल्स में 'प्यार तूने क्या किया', 'स्वरागिनी-जुड़ें रिश्तों के सुर', 'इक्यावन', 'मैं माइके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो' शामिल हैं। 'विद्या' सीरियल में नमिश तनेजा के अलावा मीरा देवस्थले ,वकार शेख भी हैं। इस सीरियल की कहानी अंग्रेजी की टीचर की है जो स्कूल में अंग्रेजी पढ़ाती हैं लेकिन उसे खुद अंग्रेजी ठीक से नहीं आती। यह सीरियल अभी हाल ही में ऑन एयर हुआ है। 

Kundali Bhagya : प्रीता की शादी रोकने की कोशिश करेगा करण

मोहिना कुमारी के रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए PM मोदी, वायरल हो रहीं हैं खूबसूरत तस्वीरें

हिना खान ने अलग-अलग इम्प्रैशन में फोटो, क्यूट ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -