कातिलाना अंदाज़ में भीगती नजर आईं 'मधुबाला'
कातिलाना अंदाज़ में भीगती नजर आईं 'मधुबाला'
Share:

बड़े लंबे समय के बाद टीवी की दुनिया में लौटी मशहूर एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों काफी चर्चाओं में रहती हैं. अब वह टीवी के नए शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों' का में नजर आ रही हैं और शो के माध्यम से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शो में दृष्टि के अलावा टीवी के पॉपुलर अभिनेता शक्ति अरोरा और अभिनव शुक्ला भी मुख्य भूमिका में हैं साथ ही टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस अदिति भी एक मुख्य किरदार में हैं.

 

 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

शो में दृष्टि 'नंदनी' की भूमिका में हैं जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. ख़ास बात यह है कि दृष्टि ने जिस भी शो में काम किया वह काफी पॉपुलर हुआ है. दर्शक उन्हें हर किरदार में पसंद करते हैं. फिर चाहे सीरियल 'मधुबाला' हो या फिर 'गीत' हो. उन्होंने टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम किया है.

 

बता दें कि दृष्टि धामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में दृष्टि ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. इस तस्वीर में दृष्टि बारिश के पानी में भीगती नजर आ रही हैं जिसमें उनका अंदाज़ काफी कातिलाना दिखाई दे रहा है.

 

 

Some people feel the rains, others just get wet. Bob Marley

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

इससे पहले भी दृष्टि कई बार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं और उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद भी करते है. बता दे कि पिछले कई दिनों से दृष्टि अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही थीं, उन्होंने शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों के साथ टीवी दुनिया में वापसी की हैं.

ये भी पढ़े

Naagin 3 : पर्दे के पीछे 'बेला' की पागलपंती

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

ये टीवी एक्ट्रेस बनेगी 'कसौटी ज़िंदगी की' की 'कोमोलिका'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -