इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी तस्वीर
इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी तस्वीर
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. हिना खान कभी अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं तो कभी अपने हॉट वीडियोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

 

 

A pout after long

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

अब हाल ही में हिना खान ने हर बार की तरह एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बिकिनी पहनें हुए नजर आ रही हैं. हिना खान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हिना खान बाकी एक्ट्रेस तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

 

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

अब हाल ही में हिना खान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह पहले से ज्यादा हॉट एंड बोल्ड दिखाई दें रही हैं. गौरतलब है कि हिना खान बिग बॉस में आने से पहले ही अपनी एक ख़ास पहचान कायम कर चुकी थीं. इसके बाद वह बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी और पहले से ज्यादा मशहूर हो गई.

 

 

How bout this tracks @fashion wardrobe3

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

यही नहीं बल्कि अब हिना खान के चर्चे फ़िल्मी गलियारों में भी होने लगे है. बता दें कि हिना खान का पहला म्यूजिक वीडियो 17 जुलाई को जारी कर दिया जाएगा. पिछले दिनों इस गाने का पहला पोस्टर भी हिना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके अलावा भी हिना खान जल्द ही शॉर्ट फिल्म में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़े

ये टीवी एक्ट्रेस बनेगी 'कसौटी ज़िंदगी की' की 'कोमोलिका'

संस्कारी 'बढ़ो बहू' के बिकिनी लुक को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

'अनुराग बसु' बनने के लिए इन दो स्टार्स के बीच होड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -