Naagin 3 : पर्दे के पीछे 'बेला' की पागलपंती
Naagin 3 : पर्दे के पीछे 'बेला' की पागलपंती
Share:

टीवी के मशहूर शो 'कुबूल है' में 'जोया' के किरदार से सुर्ख़ियों में आने वाले मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों अपने नए शो 'नागिन 3' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में सुरभि 'बेला' के किरदार में नजर आ रही है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो में बेला का एक नागिन अवतार है जिसका सच अभी तक किसी के सामने नहीं आया है. यही वजह है कि शो और अधिक रोमांचक होता है जा रहा है.

बेला का सच सामने नहीं आया लेकिन इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि मिहिरी भी एक अलग अवतार में है हालांकि उनके अवतार का भी अभी खुलासा नहीं हुआ है. शो में विष नागिन की भूमिका में मशहूर अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी नजर आ रही हैं जिन्हें भी दर्शक खूब पसंद करते हैं.

बता दें कि यह सारे कलाकार टीवी की दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. हाल ही में सुरभि ने सोशल मीडिया पर सेट के पीछे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बढ़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सुरभि ज्योति के साथ शो के बाकी कलाकार भी दिखाई दें रहे हैं.

इन तस्वीरों से यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह सारे कलाकार सेट पर काफी मस्ती करते हैं. गौरतलब है कि एकता कपूर का यह सीरियल टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा पॉपुलर सीरियल है और दर्शक इस शो में बाकी शोज से ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की बिकिनी तस्वीर

ये टीवी एक्ट्रेस बनेगी 'कसौटी ज़िंदगी की' की 'कोमोलिका'

संस्कारी 'बढ़ो बहू' के बिकिनी लुक को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -